जनपद बिजनौर अंतर्गत थाना हीमपुर क्षेत्र के गांव मसीत के जंगल में गोकशी करते हुए एक व्यक्ति हुआ गिरफ्तार दूसरा हुआ फरार दोनों आरोपियों के खिलाफ एनएसए में हुई कार्यवाही

0

भानु प्रकाश वर्मा की रिपोर्ट

जनपद बिजनौर अंतर्गत थाना हीमपुर दीपा क्षेत्र के गांव मसीत के जंगल में मुखबिर की सूचना पर दो थानों की पुलिस ने भारी पुलिस बल के साथ पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में छापा मारकर गोकशी करते एक व्यक्ति को मौके से गोवंश के अवशेष एवं एक जिंदा गोवंश सहित गिरफ्तार कर लिया। पुलिस फोर्स देखकर गांव में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस को चकमा देकर दूसरा आरोपी मौके से फरार हो गया। घटनास्थल पर एसडीएम सीओ चांदपुर के अलावा डीएम रमाकांत पांडे, एसपी संजीव कुमार ने दौरा किया और मौजूद थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार त्यागी को मामले में उक्त दोनों आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर एन एस ए की कार्रवाई करने को कहा। गांव में एहतियातन पुलिस फोर्स लगा दी गई है। पुलिस कार्रवाई में जुटी। घटना आज लगभग शाम 6 बजे की है।
पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के बाद भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर किसान मोहम्मद शाहिद के गन्ने के खेत में छापा मारा जहां पुलिस ने गांव के ही गोकशी करते रंगे हाथों महमूद पुत्र महबूब गांव मसीत निवासी को एक जिंदा गौवंश तथा अन्य वंश के अवशेष सहित गिरफ्त में ले लिया। जबकि मौके से उसका भाई महफूज पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस को देखकर गांव में अफरा-तफरी मच गई।
घटनास्थल का जिलाधिकारी रमाकांत पांडे और पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार त्यागी ने मोका मुआयना किया तथा मौजूद थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार त्यागी को सख्त कार्रवाई करने के तथा दोनों आरोपियों के खिलाफ एनएसए में कार्यवाही करने के आदेश दिए।
सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिस बल तैनात है। पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply