जलीलपुर ब्लॉक स्थित कमल सैनी ज्वेलर्स शोरूम में चोरों ने लाखों रुपए की ज्वेलरी तथा नगदी पर हाथ साफ किया

0

विनोद शर्मा की रिपोर्ट

चांदपुर तहसील अंतर्गत जलीलपुर ब्लॉक स्थित कमल ज्वेलर्स शोरूम में बीती रात्रि में चोरो ने कुंबल लगाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सुबह होने पर दुकान स्वामी जब दुकान खोलने पहुँचा तो दुकान में कुंबल लगा देख उसके होश उड़ गए। घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर स्थानीय पुलिस सहित एसपी डॉ धर्मवीर सिंह, एसपी सिटी और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुँची और जांच में जुट गई।
प्राप्त समाचार के अनुसार जलीलपुर में कमल सैनी पुत्र धर्मवीर सैनी की ज्वैलर्स की दुकान है। बीती रात्रि में चोर दुकान के पीछे से कम्बल लगाकर दुकान में रखी ज्वैलरी तथा नगदी चोरी कर ले गए। सुबह होने पर जब दुकान स्वामी ने दुकान खोली तो दुकान में सामान बिखरा हुआ देख उसके होश उड़ गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुँची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और बारीकी से घटना की जांच में जुट गई। दुकान में लगे कैमरे के आधार पर पुलिस घटना को खोलने का प्रयास में लगी है। घटना स्थल पर कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ एसपी सिटी लक्षमी निवास मिश्र मौजूद रहे।
दुकान स्वामी कमल सैनी के अनुसार चोरो ने दुकान में रखी 60 हजार की नगदी व लगभग 16 किलो चांदी व सोने की 6 अंगूठी चोरी होने की बात के साथ लगभग 10 लाख रुपये की चोरी होना बताया है। कमल सैनी की पत्नी सरिता सैनी ने बताया कि उसके पति के साथ पहले भी 25 अप्रेल 2008 को बितरोला फार्म पर लूट की वारदात को बदमाशो द्वारा अंजाम दिया गया था। और कमल सैनी के साथ बदमाशो ने मार पीट कर घायल कर दिया था। बीती रात घटी घटना से पीड़ित परिवार सदमे में है।

इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply