नजीबाबाद भाजपा भागूवाला मंडल की कार्यसमिति की बैठक का हुआ आयोजन

0

नजीबाबाद से सपना वर्मा की रिपोर्ट✍️

मंडावली स्थित शिव मंदिर परिसर में किया गया बैठक का आयोजन इसमें मुख्य अतिथि पूर्व जिला महामंत्री, मंडल प्रभारी विकास अग्रवाल एवं विशिष्ट अतिथि जिला संयोजक सुनील राजपूत, कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष राजकुमार प्रजापति ने तथा संचालन मनीष पाल सिंह एवं मंडल महामंत्री मुकेश अग्रवाल ने किया।
मुख्य अतिथि विकास अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी के द्वारा केंद्र तथा राज्य में कराये जा रहे कार्यों तथा योजनाओं की विस्तार से चर्चा की उन्होंने बताया कि किस तरह से भारतीय जनता पार्टी ने कोरोना महामारी से देश की जनता की रक्षा की ,130 करोड़ की आबादी वाला देश विषम परिस्थितियों में भी आज हर मोर्चे पर हर दिक्कतों का सामना निर्भय तरीके से कर रहा है। धारा 370 हो या राम मंदिर निर्माण हो या देश में सड़कों/फोरलेन सड़कों का निर्माण सभी जगह उत्साहित परिणाम है राज्य में योगी सरकार उत्साह पूर्वक दूसरा कार्यकाल शुरु कर रही है। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश की भाजपा सरकार भय भूख और भ्रष्टाचार से मुक्त सरकार देने का कार्य कर रही है, चारों और शांति का माहौल है। असामाजिक तत्वों पर सरकार की कढ़ाई सराहनीय कदम है। उन्होंने कहा कि गड़बड़ी करने वाले के लिए सरकार द्वारा उठाए जा रहे सभी कड़े कदम बहुत ही सराहनीय है।
मंडल अध्यक्ष राजकुमार प्रजापति ने कहा कि सभी कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से एकजुट होकर कार्य करें विपक्ष के द्वारा जब कोई मुद्दा नहीं है तो वे अनर्गल बातें करके जनता का ध्यान हटाने का प्रयास करते हैं इसलिए हम सब कार्यकर्ताओं को विपक्ष द्वारा किए जा रहे झूठे प्रचार से अपने क्षेत्र की सम्मानित जनता को सावधान रखने की आवश्यकता है प्रदेश और देश की जनता भारतीय जनता पार्टी के साथ है इसके उपरांत मंडल अध्यक्ष ने सभी का धन्यवाद करते हुए सभा का समापन किया।
इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता चौधरी ईशम सिंह, मंडल महामंत्री मुकेश अग्रवाल, मयंक चौहान,नरपाल सिंह, नौबहार सिंह, नरेश शर्मा, मुकेश आर्य ,नरवीर सिंह, ऋषि पाल सिंह, मोहित चौहान, राजवीर सिंह, तारा सिंह, राजेंद्र पाल सिंह, भीम सिंह, संदीप उपाध्याय, परमजीत सिंह, राजकुमार अग्रवाल आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply