कांग्रेस जिला अध्यक्ष शेरबाज पठान ने सफियाबाद में हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम को सफल बनाने का आव्हान किया

0

स्योहारा से संजय शर्मा की रिपोर्ट

स्योहारा:- कांग्रेस हाईकमान के निर्देश के बाद पार्टी की चल रही हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा का आज यहां शफियाबाद में कांग्रेस के सूचना के अधिकार के जिला चेयरमैन चो.रिफाकत चोधरी के निवास पर आयोजन हुआ। जहां पहुंचे कांग्रेस जिलाध्यक्ष शेरबाज पठान ने कहा कि आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ने भाजपा की नींव हिला दी है और इसी तरह अब हमें हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम को सफल बनाते हुए कांग्रेस को मजबूत करें।
चो.रिफाकत चोधरी ने अपने विचार में कहा कि राहुल गांधी जो आज अपने परिवार को छोड़कर भारत जोड़ो यात्रा को कर रहे हैं वो इस यात्रा को हमारे लिए, हमारे अधिकरों की रक्षा और भ्र्ष्टाचार खत्म करने के लिए कर रहे हैं तो हम सबको भी उनका साथ देते हुए उनकी ताकत और हिम्मत बनना है।
वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एहसन जमील ने कहा कि कांग्रेस एक पार्टी नही बल्कि आपसी भाईचारे,देश की उन्नति की और विकास की विचार धारा का नाम है और इसी विचार धारा को आगे बढ़ाने के मकसद को लेकर हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा को हमे सफल बनाना है।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आये पूर्व आइएस आरके सिंह व ओमवती ने भी अपने विचार रखते हुए कांग्रेस को मजबूत करने की अपील की।
कार्यक्रम में कांग्रेसी नेता नासिर चोधरी,एड,जफर,नज़ाकत चोधरी,डॉ इश्तियाक आदि ने भी अपने विचार रखे।
कार्यक्रम का संचालन आसिफ कुरेशी ने किया।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply