प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अपील को इस संकट की घड़ी में देश को करोना वायरस संक्रमण से मुक्त कराने की अपील का समर्थन करते हैं रविंद्र कुमार शर्मा प्रधानाचार्य H.i.c. चांदपुर, बिजनौर

0

“अपील”
समस्त छात्र एवं अभिभावक ध्यान दें जैसा कि आप देख रहे हैं कि आज दुनिया के लगभग सभी देश नोवेल कोऱोना वायरस (COVID-19) की चपेट में आ गये है। जिसका प्रकोप हमारा देश भारत भी झेल रहा है। आज़ भारत में काफी लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं तथा काफी संख्या में लोग मर चुके हैं। संपूर्ण भारत को लोक डाउन कर दिया गया है। ऐसी परिस्थिति में हम लाक डाउन का पालन करें। जिससे इस संक्रमण के चैन को तोड़ा जा सके। हम आप सभी से अपील करते हैं कि आप अपने घरों में बने रहें,अपने घर परिवार के लोगों को घर में रखने की कोशिश करें, बाहर ना निकलने दें।अत्याधिक महत्वपूर्ण कार्य होने पर ही घर से बाहर निकले।
साफ सफाई रखने का प्रयत्न करें। जब भी आप अपने घर से बाहर निकले तब अपने मुंह पर मास्क लगाकर रखें और वापस आकर अपने हाथ साबुन से अच्छी तरह धोएं या सैनिटाइज करें। एक दूसरे से सामाजिक दूरी बनाए रखें तथा डॉक्टरों द्वारा बताए गए नियमों का पालन करें।
आइए, हम सभी लोग मिलकर आदरणीय प्रधानमंत्री जी,आदरणीय मुख्यमंत्री जी तथा केंद्र सरकार का इस संकट की घड़ी में पूर्ण सहयोग करें तथा देश को करोना संक्रमण से मुक्त करें।
कोरोना हारेगा…. भारत जीतेगा।
धन्यवाद।
रविंद्र कुमार शर्मा
प्रधानाचार्य
हिंदू इंटर कॉलेज चांदपुर (बिजनौर)

इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply