कोटद्वार में उत्तराखंड कांग्रेस सेवा दल द्वारा पुलिस का पे ग्रेड घटाने के विरोध में तीन दिवसीय शव यात्रा का शुभारंभ किया

0

कोटद्वार से नितिन अग्रवाल की रिपोर्ट

कोटद्वार :-उत्तराखंड पुलिस का ग्रेड पे 42सौ से घटाकर 28सौ किये जाने के विरोध में उत्तराखंड कांग्रेस सेवादल द्वारा तीन दिवसीय शव यात्रा की शुरुआत कार्यक्रम में आज शव यात्रा कोटद्वार पहुँची ।
कोटद्वार में पूर्व राज्यमंत्री जसवीर राणा के नेतृत्व में शव यात्रा का आयोजन किया गया। तहसील से यात्रा प्रारम्भ होकर झण्डाचौक होते हुए लालबत्ती चौक पर समाप्त हुई उसके बाद यात्रा लालढांग के लिए रवाना हो गई।
इससे पूर्व तहसील गेट में हुई सभा में सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष राजेश रस्तोगी ने कहा कि उत्तराखण्ड पुलिस का ग्रेड पे घटा कर सरकार ने उनके तथा उनके परिवार के पेटपर लात मारने का काम किया है जिसे हम कभी माफ नहीं करेंगे तथा पुलिस के सथियों को उनका पुराना ग्रेड पे वापस दिलाने के लिए संघर्ष करेंगे।
पूर्व राज्यमंत्री जसवीर राणा ने कहा कि सरकार ने कोरोना काल में उनकी सेवाओं का जो इनाम पुलिस को उनका ग्रेड पे घटाकर किया है। इस प्रकार का कार्य भाजपा सरकार ही कर सकती है।कांग्रेस पुलिस की लडाई सड़क से लेकर सदन तक लडेंगी।
इस अवसर पर कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष राजेश रस्तोगी,पूर्व राज्यमंत्री जसवीर राणा,सेवादल जिला अध्यक्ष देवेन्द्र भट्ट,महानगर अध्यक्ष राकेश शर्मा,बीरेन्द्र रावत,श्रीधर बेदवाल,मान सिंह राजपूत,इरशाद सल्मानी,विमलेश नेगी,प्रीति सिंह,कविता भारती,ड़ॉ नोमान रजा,महेश नेगी,महेश शाह,अतुल नेगी,सौरभ पांडेय,भारत रावत,रजनीश रावत सहित बडी संख्या में कांग्रेसी शामिल रहे।

इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply