विनोद शर्मा की रिपोर्ट

नगर के मोहल्ला चिमन में बहुजन समाज पार्टी के विधानसभा प्रभारी डॉक्टर शकील हाशमी को बसपा की मुखिया मायावती ने चांदपुर विधानसभा क्षेत्र का विधानसभा प्रत्याशी बनाने पर चिमन निवासियों ने गर्मजोशी के साथ डॉक्टर शकील हाशमी का स्वागत किया। विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही प्रदेश में चुनावी हलचल तेज हो गई है। जिसमें बसपा ने भी आगे बढ़-चढ़कर अपनी नुक्कड़ सभाएं कर बहन मायावती के हाथों को मजबूत करने की अपील शुरू कर दी है।

जिसमें आज विधानसभा प्रभारी डॉक्टर शकील हाशमी ने बसपा का प्रत्याशी घोषित कर बहन मायावती के हाथों को मजबूत करने की अपील की। नगर के मोहल्ला चिम्मन निवासियों ने उन्हें तन मन के साथ चुनाव लड़ा कर विधानसभा भेजने का आश्वासन दिया। चिम्मन में हुई मीटिंग की अध्यक्षता अफसर भाई ने तथा संचालन बसपा नगर अध्यक्ष अकील अंसारी ने किया। इस अवसर पर कार्यक्रम के संयोजक बहादुर शाह जफर और मोहम्मद खालिद ने डॉक्टर शकील हाशमी को चुनाव लड़ा कर एमएलए बनाने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर अनीश ठेकेदार, मोहम्मद रिजवान, जितेंद्र कुमार, कृष्णा पेंटर, इसरार भाई, पूरन सिंह, चंद्रा भाई, रईस सिद्दीकी, शाहिद शेख, सुशील पेंटर, दीपक कुमार, गौरव कुमार, राहुल कुमार, छोटे सिद्दीकी, शाहिद शेख आदि मौजूद रहे।

Published by 24 न्यूज इन इंडिया

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *