धूमधाम से मनाया गया रिंकू उपाध्याय की बेटी का जन्मदिन, सांसद रितेश पांडे, जमाल अहमद खान व जहीर खान ने जन्मदिन की दी मुबारकबाद

0

चैनल चीफ विनोद शर्मा की रिपोर्ट✍️

धूमधाम से मनाया गया रिंकू उपाध्याय की बेटी का जन्मदिन सांसद रितेश पांडे जमाल अहमद खान व जहीर खान ने रिंकू उपाध्याय की बेटी को जन्मदिन कि दी मुबारक़बाद।
अम्बेडकर नगर में आशुतोष उर्फ रिंकू उपाध्याय ने ग्राम बड़ेपुर आवास पर 26 दिसंबर को अपनी बेटी का जन्मदिन बहुत ही धूमधाम से मनाया। रिंकू उपाध्याय ने बेटी के जन्मदिन के अवसर पर ऐसा जश्न मनाया की लोग देखते रह गए। घर को गुब्बारे व फूलों से दुल्हन की तरह सजाया गया था। कोरोना काल में हुए इस आयोजन में पूरा एहतियात बरता गया। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हुआ। सभी छोटे बड़ों ने रिंकू उपाध्याय की बेटी के जन्मदिन के अवसर पर पहुंचकर आर्शीवाद दिया। इस अवसर पर जिला अम्बेडकरनगर के बसपा सांसद रितेश पांडे ने रिंकू उपाध्याय के आवास पर पहुंचकर बेटी को जन्मदिन की बधाई व शुभकामनाएं दी। साथ ही इस मौके पर गुलामी खां मदरसा के मैनेजर जमाल अहमद खान व बसपा पार्टी के कार्यकर्ता जहीर खान ने रिंकू उपाध्याय के बेटी को जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनके आवास पहुंचे। सभी ने बेटी को आर्शीवाद देते हुये लंबी उम्र की शुभकामनाएं दी। साथ ही गुलामी खां मदरसा के मैनेजर जमाल अहमद खान व बसपा पार्टी के कार्यकर्ता जहीर खान ने बसपा सांसद रितेश पांडे से कार्यक्रम के अंत में मुलाकात कर क्षेत्र की विकास कार्यों को लेकर चर्चा की।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply