नगीना विधानसभा नवनिर्वाचित विधायक मनोज पारस से पत्रकार सपना वर्मा आसिफ हुसैन एडवोकेट तथा संजय जैन ने मिलकर उन्हें दी बधाई

0

सपना वर्मा की रिपोर्ट✍️

नगीना 2022 के चुनावों में जहां एक और समाजवादी प्रत्याशी विधायक मनोज पारस ने हैट्रिक मारकर इतिहास रच दिया है।आपको बता दें कि 2022 में 14 फरवरी को मतदान हुआ था जिस की मतगणना 10 मार्च को हुई थी। समाजवादी प्रत्याशी विधायक मनोज पारस के द्वारा बीजेपी प्रत्याशी डॉ यशवंत सिंह को भारी मतों से हराकर तीसरी बार विधानसभा की गद्दी को हासिल किया है।
विधायक मनोज पारस की लोकप्रियता पहले से ही पूरे उत्तर प्रदेश में है। लेकिन इस बार हैट्रिक मारकर उनके द्वारा इतिहास रच दिया गया है। जिसको लेकर पूरे उत्तर प्रदेश में वे एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। विधानसभा चुनाव जीतने के पश्चात उनके आवास पर लगातार उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है इसी कड़ी में महिला पत्रकार सपना वर्मा 24 न्यूज़ इन इंडिया वैब पोर्टल चैनल की प्रभारी व कलम की पहल की जिला प्रभारी, पत्रकार संजय जैन एवं आसिफ हुसैन एडवोकेट के द्वारा विधायक मनोज पारस के आवास पर पहुंचकर उन्हें बुके भेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दी। इस दौरान विधायक मनोज पारस ने जानकारी देते हुए बताया कि विधानसभा नगीना की जनता के प्यार व आशीर्वाद से मुझे तीसरी बार विधायक बनाया गया है। ।नगीना विधानसभा की जनता का में सदैव ही ऋणी रहूंगा और उनके दिए गए प्यार व आशीर्वाद को कभी नहीं भूलूंगा मेरा केवल एक ही प्रयास होगा कि मैं अपनी जनता को खुश रख सकूं और उनके विकास कार्यों में लगा रहूँ ताकि पूरा विधानसभा नगीना क्षेत्र खुशहाल हो सके।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply