हिंदू रक्षा सेना के कार्यकर्ताओं ने चांदपुर कोतवाली प्रभारी पुष्कर सिंह मेहरा से मिलकर नगर के मोहल्ला सराय रफी में हुई घटित घटना को लेकर अराजक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की

0

चैनल चीफ विनोद शर्मा की रिपोर्ट

हिंदू रक्षा सेना के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली प्रभारी पुष्कर सिंह मेहरा से मिलकर नगर के मोहल्ला सराय रफी में हुई घटनीय निंदा को लेकर अराजक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग की।
शनिवार को हिंदू रक्षा सेना के कार्यकर्ता व पदाधिकारी चांदपुर में एकत्र हुए और कार्यकर्ताओं ने चांदपुर के मोहल्ला सराय रफी में एक युवती के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना को लेकर एक निंदा प्रस्ताव पास किया। मीटिंग के बाद सभी कार्यकर्ता एकत्र होकर नवागत कोतवाली प्रभारी पुष्कर सिंह मेहरा के पास पहुंचे और उनसे घटना में शामिल अराजक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग की। कोतवाली प्रभारी ने हिंदू रक्षा सेना के कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया की अराजक तत्वों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी।इस अवसर पर वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजीव चौबे जिला महामंत्री राकेश सैनी जिला संगठन मंत्री विक्की जोशी जिला संगठन मंत्री सचिन ठाकुर जलीलपुर ब्लॉक अध्यक्ष लवली सैनी ब्लॉक हलदौर से गौरव शर्मा किरतपुर ब्लाक अंतर्गत ग्राम छितावर से डॉ सौरभ राणा तथा संजीव चौबे आदि मौजूद रहे।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply