भगवतं पब्लिक स्कूल चांदपुर ने कक्षा नर्सरी से 9वी और 11वी का वार्षिक परीक्षाफल घोषित किया

0

चैनल चीफ विनोद शर्मा की रिपोर्ट

क्षेत्र के अग्रणी शिक्षण संस्थान भगवतं पब्लिक स्कूल चांदपुर ने कक्षा नर्सरी से 9 और 11 का वार्षिक परीक्षाफल घोषित किया। विद्यालय का वार्षिक परीक्षाफल शत प्रतिशत रहा, वार्षिक परीक्षा फल कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय की चैयरपर्सन डॉक्टर आशा सिंह व विद्यालय के प्रधानाचार्य हरविंदर सिंह, नीतू राजपूत के द्वारा दीप प्रचलित कर किया गया। अपनी-अपनी कक्षाओं में सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इसके साथ ही शत प्रतिशत उपस्थिति वाले विद्यार्थियों को भी पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। विद्यालय के प्रधानाचार्य हरविंदर सिंह ने सभी बच्चों को उनकी सफलता के लिए बधाई दी तथा उनका मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि उन्हें अग्रिम सत्र के लिए अभी से ही अपना लक्ष्य निर्धारित कर लेना चाहिए ताकि वह आगे भी इसी प्रकार सफलता प्राप्त करते रहे।
एवं विद्यालय की चेयरपर्सन डॉक्टर आशा सिंह ने भी सभी बच्चों को बधाई देते हुए कहा कि यदि मन में उत्साह है, दृढ़ संकल्प हैं, तो किसी प्रकार की कोई बाधा हमें मंजिल तक पहुंचने से नहीं रोक सकती।
यदि इसी तरह पूरे मनोयोग के साथ निरंतर अभ्यास से कार्य करते रहें तो निश्चित रूप से सफलता मिलती रहेगी इसी के साथ उन्होंने नव सत्र के लिए शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
इस अवसर पर उन्होंने संपूर्ण विद्यालय स्टाफ के श्रम की सराहना की तथा उनका आभार व्यक्त किया।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply