बसपा प्रत्याशी विजेंद्र सिंह के साथ कार्यकर्ताओं ने प्रचार में झोंकी ताकत बिजनौर में जामा मस्जिद पहुंचे बसपा प्रत्याशी क्षेत्र के लोगों को ईद पर दी मुबारकबाद

0

चैनल चीफ विनोद शर्मा की रिपोर्ट

बिजनौर लोकसभा क्षेत्र में आगामी 19 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के प्रचार में और तेजी आ गई है। इसी क्रम में बसपा प्रत्याशी गुरूवार को बिजनौर की जामा मस्जिद पहुंचे और मुस्लिम समाज के लोगों को ईद की मुबारकबाद दी। उनके अलावा पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने भी ईदगाह मवाना, मीरापुर, चांदपुर, पुरकाजी, बहसूमा, ईदगाह सैफपुर कर्मचंदपुर आदि पर पहुंचकर ईद की मुबारकबाद दी। कई स्थानों पर मुस्लिम समाज के लोगों ने बसपा प्रत्याशी का जोरदार स्वागत किया और चुनाव में जीत का भरोसा दिलाया।
ईद के मौके पर बसपा प्रत्याशी चौधरी विजेंद्र सिंह ने रात्रि में बिजनौर में प्रवास किया और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। सुबह के समय वह ईद की नमाज के समय बिजनौर शहर की जामा मस्जिद पहुंचे और शहर काजी के साथ ही समस्त मुस्लिम समाज के लोगों को ईद की मुबारकबाद दी। उसके बाद उन्होंने जमालपुर पठानी में डा मंसूर प्रधान के निवास पर और मंडावर में चेयरमैन आसिफ के निवास पर पहुंचकर मुबारकबाद दी। इसके अलावा बुरहानीद्दीनपुर आदि गांवों में पहुंचकर लोगों को एकता और सामाजिक समरसता बनाए रखते हुए उन्हें वोट देने की अपील की। हर गांव में बसपा प्रत्याशी का जोरदार स्वागत हुआ।

बसपा प्रत्याशी की मजबूत स्थिति से जोश में भरे पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने भी पूरे क्षेत्र में पहुंचकर ईद की बधाई दी और बसपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की। इसके अलावा बसपा प्रत्याशी चांदपुर कस्बे में पहुंचे और पूर्व विधायक मोहम्मद इकबाल के आवास पर पहुंचे और उन्हें ईद की मुबारकबाद दी। बसपा प्रत्याशी के धुआंधार प्रचार ने अन्य प्रत्याशियों की नींद उड़ाकर रख दी है। बसपा प्रत्याशी के अलावा गजेंद्र सिंह नीलकंठ, सुरजीत धनकड़, हस्तिनापुर के पूर्व चेयरमैन अरुण कुमार, बहसूमा की पूर्व चेयरमैन राजेश कुमारी आदि ने भी जनसंपर्क कर चौधरी विजेंद्र सिंह को वोट देने की अपील की।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply