आधारशिला स्कूल में सत्र 2024- 25 के लिए छात्र परिषद का गठन किया गया

0

चैनल चीफ विनोद शर्मा की रिपोर्ट

आधारशिला स्कूल में सत्र 2024- 25 के लिए नवीन छात्र परिषद का गठन किया गया। कक्षा 12 द की छात्रा मृदुलिका कर्णवाल को हेड गर्ल और 12 ब के छात्र विनय प्रताप सिंह को हेड ब्वॉय चुना गया। वहीं कक्षा 12 द की छात्रा जाह्नवी शर्मा को वाइस हेड गर्ल जबकि 12 स के छात्र शौर्य भटनागर को वाइस हेड ब्वॉय चुना गया ।

राइफलमैन संजय कुमार हाउस (ब्लू हाउस) के लिए कक्षा 11 के छात्र देव आर्यन को हाउस कैप्टन ( ब्वॉयज) जबकि कक्षा 11 द की छात्रा शताक्षी को हाउस कैप्टन (गर्ल्स), ब्वॉयज स्पोर्ट्स कैप्टेन 12 अ के छात्र आदित्य को वहीं गर्ल्स स्पोर्ट्स कैप्टेन 12 स की छात्रा दिव्यांशी को चुना गया।कैप्टेन विक्रम बत्रा हाउस (ग्रीन हाउस) के लिए कक्षा 11 के छात्र गौरव को हाउस कैप्टन (बॉयज) कक्षा 11 की छात्रा मनु शर्मा को हाउस कैप्टन (गर्ल्स) जबकि 12 स के छात्र मनु तोमर को स्पोर्ट्स कैप्टन (बॉयज) अनुष्का अहलावत को स्पोर्ट्स कैप्टन (गर्ल्स) चुना गया।

कैप्टन मनोज पांडे हाउस (रेड हाउस) के लिए कक्षा 11 ब के छात्र मानस वर्मा को हाउस कैप्टन (बॉयज) जबकि महक प्रीत कौर को हाउस कैप्टन (गर्ल्स), वहीं कक्षा 12 के छात्र अरिहंत को स्पोर्ट्स कैप्टन (बॉयज) और 12 स की छात्रा वाणी को स्पोर्ट्स कैप्टन (गर्ल्स) चुना गया।
सूबेदार योगेंद्र सिंह यादव हाउस (येलो हाउस) के लिए कक्षा 11 द के छात्र यश को हाउस कैप्टन (बॉयज), कक्षा 11ब की छात्रा आफिया वसीम को हाउस कैप्टन (गर्ल्स), जबकि 12 अ के छात्र दिव्यम राजपूत को स्पोर्ट्स कैप्टन (बॉयज) जबकि एंजेल चिकारा को स्पोर्ट्स कैप्टन (गर्ल्स) चुना गया। इन सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को विद्यालय के प्रबंधक विवेक कर्णवाल एवं एकता कर्णवाल ने बैज लगाकर एवं इनके हाउस का झंडा सौंप कर इन्हें सम्मानित किया। राइफलमैन संजय कुमार हाउस (ब्लू हाउस) के सीनियर विंग के लिए हाउस मास्टर कमलेश कुमार जोशी एवं हाउस मिस्ट्रेस भावना अहलावत को बनाया गया जबकि जूनियर विंग में सुनील सैनी को हाउस मास्टर एवं शालिनी शर्मा को हाउस मिस्ट्रेस बनाया गया । वहीं कैप्टन विक्रम बत्रा हाउस (ग्रीन हाउस) के सीनियर विंग के लिए विकास सैलानी को हाउस मास्टर जबकि रजनी गौड़ को हाउस मिस्ट्रेस बनाया गया। वहीं जूनियर विंग के लिए अमन अग्रवाल को हाउस मास्टर एवं रितु गर्ग को हाउस मिस्ट्रेस बनाया गया। कैप्टन मनोज पांडे हाउस (रेड हाउस) के सीनियर विंग के लिए सत्येंद्र कुमार शर्मा को हाउस मास्टर जबकि प्रीति चौहान को हाउस मिस्ट्रेस तथा जूनियर विंग के लिए हेमंत त्यागी को हाउस मास्टर और मोनिका शर्मा को हाउस मिस्ट्रेस बनाया गया। सूबेदार योगेंद्र सिंह यादव हाउस (येलो हाउस) के सीनियर विंग के लिए गगन शर्मा को हाउस मास्टर जबकि पूजा पाण्डेय को हाउस मिस्ट्रेस बनाया गया, वहीं जूनियर विंग के लिए रचिन शर्मा को हाउस मास्टर और मनोरमा तोमर को हाउस मिस्ट्रेस बनाया गया। अंत में विद्यालय प्रवक्ता बृजभान सिंह ने नवनियुक्त छात्र परिषद के पदाधिकारियों को शपथ दिलाई। इस अवसर पर विद्यालय प्रबंधक विवेक कर्णवाल ने नवनियुक्त छात्र परिषद को इस सत्र के लिए बधाई देते हुए उनको अपने कर्तव्यों एवं विद्यालय के हित के लिए काम करने की सलाह दी। इस अवसर पर विद्यालय प्रबंधक विवेक कर्णवाल एवं एकता कर्णवाल, प्रधानाचार्या अनीता शर्मा, उप- प्रधानाचार्य बिजेंद्र सिंह नेगी, स्कूल- कोऑर्डिनेटर बबीता त्यागी एवं समस्त शिक्षकों का सराहनीय योगदान रहा। कार्यक्रम का संचालन बृजभान सिंह ने किया।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply