चैनल चीफ विनोद शर्मा की रिपोर्ट

बुधवार को फादरसन स्कूल में बारहवीं क्लास के छात्रों की फेयरवेल पार्टी मनाई गई। इस दौरान कक्षा बारहवीं और ग्यारहवीं के छात्रों ने एक दूसरे को शुभकामनाएं दी और खट्टी -मीठी यादों को शेयर किया। इस पूरे धमाल में बारहवीं के छात्रों के चहरे पर ख़ुशी तो दिखी लेकि‍न स्कूल से वि‍दाई का दर्द वो छुपा नहीं सके। इस दौरान स्कूल के सभी अध्यापको के साथ प्रधानाचार्य भी मौजूद रहे। दरअसल इस साल बारहवीं का बोर्ड परीक्षा देने के बाद करीब दो सौ से ज्यादा छात्र इस स्कूल को अलविदा कह देंगे। फेयरवेल पार्टी के दौरान रैम्प पर कैटवाक, डांस, स्पीच के जादू से छात्रों ने सबका खूब मनोरंजन किया।
बारहवीं के छात्रों ने इस दौरान अपने हर सब्जेक्ट के टीचरों को भी याद किया। इस दौरान कई छात्रों ने मंच से अपने उस अनुभव को भी शेयर किया जो पढ़ने के दौरान इस स्कूल से उन्होंने ग्रहण किया था। रैम्प पर कैटवॉक देख सबने खूब हूटिंग की। छात्रों के मनोरंजन के लिए कई सवाल भी पूछे गए। सही जवाब देने पर उनको पुरस्‍कृत भी किया गया।
इस मौक पर मिस्टर फेयरवेल हर्षवर्द्धन 12वीं बी,मिस फेयरवेल उर्वशी 12वीं बी, मिस्टर रेगुलर कुशाग्र 12 सी, मिस रेगुलर अफीफा 12वीं बी,मिस्टर ऑल राउंडर शौर्य प्रताप 12वीं ए, मिस ऑल राउंडर आइज़ा हनीफ12वीं सी,मिस्टर एथलीट आदित्य सिंह 12सी, मिस एथलीट प्रज्ञा राजपूत 12वीं ए आदि रहे। जिन्हें स्कूल के प्रधानाचार्य विनीत कुमार के द्वारा उपहार प्रस्तुत किया गया तथा यादगार के रूप में उपहार स्वरूप सभी विद्यार्थियों को कक्षा के सभी विद्यार्थियों का वह अध्यापक का एक फोटो फ्रेम उपहार स्वरूप दिया गया। सभी विद्यार्थी जाते समय अध्यापकों के साथ फोटो खिंचवाते नजर आएं।

Published by 24 न्यूज इन इंडिया

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *