बसपा प्रत्याशी चौधरी विजेंद्र सिंह का दावा, भारी समर्थन मिलने से उनका मजबूत किला जा रहा है बनता हुआ

0

चैनल चीफ विनोद शर्मा की रिपोर्ट

चौधरी विजेंन्द्र सिंह का काफिला जनसंपर्क करने पहुंचा मीरापुर के घर घर में, हर दिन के साथ बसपा के चौधरी विजेंन्द्र सिंह बिजनौर की इस जंग को एकतरफा बनाते जा रहे हैँ, बसपा के चुनाव प्रचार और भारी जनसमर्थन से एक बार फिर ये सीट बसपा का मजबूत किला बनता जा रहा हैँ।
बिजनौर में एक बार फिर हाथी का पैर हुआ मजबूत चौधरी विजेंन्द्र पहुँच रहे हर गाँव, हर बूथ मीरापुर विधानसभा में जनसंपर्क के दौरान टीम विजेंन्द्र के साथ स्वयं बसपा प्रत्याशी चौधरी विजेंदर सिंह किथोरा, हासनपुर, मुझेड़ा, सिकंदरपुर, जतवाड़ा, ढासरी, कमहेड़ा, खेड़ी फ़िरोज़ाबाद, तेगड़ा, सम्भलहेड़ा, धीराहेड़ी, नंगला बुजुर्ग आदि पहुंचे। जनसंपर्क के दौरान चौधरी विजेंन्द्र सिंह ने एकता और सर्वधर्म सदभाव की अलख जलाने की बात कही, उन्होंने हर घर को एक दूसरे के पड़ोस को मदद से मजबूत करने की बात समझायी और कहा अगर पड़ोस मजबूत होगा तभी गाँव मजबूत होगा, जब गाँव मजबूत होगा तभी समाज मजबूत होगा,
बदलाव की शुरुआत घर से ही होंगी. हमारे पूर्वजों ने बदलाव के लिए कुर्बानी दी आज सिर्फ एक होने की जरुरत है,
जनसंपर्क के दौरान उन्होंने जाट, दलित और मुस्लिम समाज को एक होकर वोट डालने की अपील की। जनसंपर्क कार्यक्रम में भारी हुजूम और चौधरी विजेंन्द्र सिंह के लिए भारी जनसमर्थन देखने को मिला।जनसंपर्क के दौरान बहुजन समाज पार्टी के कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता पुरे जोश के साथ कार्यक्रमों का संचालन करते दिखाई दिये।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply