चांदपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गठबंधन प्रत्याशी चंदन चौहान के चुनाव चिन्ह नल पर मोहर लगाकर जिताने की करी अपील

0

चैनल चीफ विनोद शर्मा की रिपोर्ट

हिंदू इंटर कॉलेज के खेल मैदान से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा लोक दल गठबंधन प्रत्याशी चंदन चौहान के पक्ष में संबोधित करते हुए कहा कि जनपद बिजनौर से भारतीय जनता पार्टी और लोक दल का गठबंधन हुआ है। जिसमें गठबंधन प्रत्याशी चंदन चौहान के चुनाव चिन्ह नल पर मोहर लगाकर भारतीय जनता पार्टी के हाथों को मजबूत करना है। शनिवार की दोपहर दो बजकर पन्द्रह मिनट पर हिंदू इंटर कॉलेज के खेल मैदान से संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में10 वर्ष में भारतीय जनता पार्टी ने देश के हित में जो काम किए हैं उसका आज देश और दुनिया में डंका बज रहा है।

पहली बार अन्नदाता किसी सरकार के एजेंडे का पहला हिस्सा बना है। इसके साथ ही किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह को भारत का सर्वोच्च भारत नागरिक भारत रत्न से सम्मान देने का काम मोदी जी ने किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी जातिवाद पर विश्वास नहीं करती है। भाजपा ने सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास कायम किया है। भारत के अंदर सुरक्षा की व्यवस्था सुदृण हुई है उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा महिलाओं को गैस कनेक्शन, गरीबों को आवास दिलाने, गरीबों के घर में बिजली का कनैक्शन, सब मोदी जी के नेतृत्व में हुआ है। गन्ने का मूल्य मिलने में कई कई वर्ष लगते थे लेकिन अब शुगर मील एक सप्ताह के अंदर गन्ना मूल्य भुगतान कर रही है। उन्होंने कहा कि बिजनौर में मेडिकल कॉलेज का निर्माण हुआ, वर्ल्ड क्लास हाईवे का निर्माण हुआ, गंगा नमामि जैसी गंगा परियोजना चलाई गई। बिजनौर से लेकर बलिया तक मां गंगा के किनारे किनारे यात्रा निकाल कर व्यापक जन जागरण का कार्य किया था। लोग कहते थे कि क्या उत्तर प्रदेश दंगा मुक्त हो पाएगा आज प्रदेश पूरी तरह से दंगा मुक्त है। उन्होंने महिलाओं की सुरक्षा सर्वोपरि बताई। कश्मीर में आतंकवाद समाप्त हुआ, 370 धारा समाप्त की गई। कोई सोचता था कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा आज देशवासियों का सपना साकार हुआ है। उत्तर प्रदेश अपराधियों से मुक्त हो रहा है व्यापारी व्यापार करने से डरता था बेटियां स्कूल जाने से डरती थी। आज बेटी व्यापारी पलायन नहीं करते अपराधी प्रदेश से पलायन कर रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जन समूह को एक वोट की कीमत को समझाया उन्होंने कहा कि चंदन चौहान राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी के रूप में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा समर्थित प्रत्याशी आपके बीच में हैं। चंदन चौहान के माथे पर वोट रूपी चंदन जरूर लगेगा क्योंकि उनके पिता संजय चौहान भी यहां से गठबंधन से एमपी रहे थे। उन्होंने कहा कि हम सुरक्षा के पक्षधर हैं। भारत को विकसित करने हेतु पक्षधर हैं। आज चंदन चौहान के माथे पर वोट के रूप में चंदन जरूर लगाना है।
उन्होंने कहाँ कि 19 अप्रैल के पहले चरण में यहां से निकली हवा उत्तर प्रदेश के अंदर मोदी जी की सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगी। जनसभा को भारतीय जनता पार्टी तथा लोक दल के वरिष्ठ नेताओं ने भी संबोधित कर चंदन चौहान को जिताने की अपील की। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष भूपेंद्र चौहान उर्फ बॉबी ने की संचालन पूर्व विधायक कमलेश सैनी ने किया। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश सरकार में नामित कैबिनेट मंत्री अनिल सिंह जिला पंचायत अध्यक्ष साकेंद्र प्रताप सिंह विकास गुप्ता उर्फ रॉकी अशोक कटारिया एमएलसी अजीत राठी नागेंद्र पवार राजीव अग्रवाल सुनील भराला इंदिरा सिंह सुमन त्यागी वंदना वर्मा एमएलसी विवेक कर्णवाल लीना सिंघल सत्येंद्र सिसोदिया आदि मंच पर मौजूद रहे।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply