बसपा प्रत्याशी चौधरी विजेंद्र सिंह हस्तिनापुर के किशनपुर में गुरुद्वारा पहुंचे जहाँ गुरुद्वारा कमेटी ने उन्हें सरोपा भेंटकर सम्मानित किया

0

चैनल चीफ विनोद शर्मा की रिपोर्ट

लोकसभा चुनाव का पहला चरण जैसे जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे वैसे बसपा के बिजनौर लोकसभा से प्रत्याशी चौधरी विजेंन्द्र सिंह ने अपने चुनाव प्रचार अभियान को हर दरवाजे तक पहुंचा दिया है।
इसी कड़ी में चौधरी विजेंन्द्र सिंह अपने कार्यकर्ताओं व बसपा पदाधिकारियों के साथ मवाना विधानसभा स्थित चुनाव कार्यालय में समीक्षा बैठक की और चुनावी तैयारीयों का जायजा लिया।
उसके बाद वे बिजनौर विधानसभा पहुंचे जहाँ लगभग दर्जन भर गाँव का दौरा किया और लोगों को जागरूक करते हुए वोट की अपील की आज मवाना स्थित बसपा चुनाव कार्यालय पर आम आदमी पार्टी से आए पूर्व मेजर कैप्टन जोगेंद्र सिंह पार्टी में शामिल हुए एवं उन्होंने चौधरी विजेंदर सिंह को मजबूती से चुनाव लड़ाने का संकल्प किया।
उन्होंने आज प्रमुखता से किसानों द्वारा दिए जाने वाले टैक्स का मुद्दा उठाया चुंकि टैक्स देते तो हैँ किसान लेकिन उन्हें लेकर दिल्ली नहीं जा सकते तो क्यों नहीं डबल इंजन की सरकार पिछले 10 साल का सारा टैक्स का पैसा वापस कर दे।

उन्होंने आगे कहा की जो सुगमता शहरों में गाडी के लोन पर होती है वही किसानों के ट्रेक्टर लेने पर क्यों नहीं जहाँ भी चौधरी विजेंन्द्र सिंह गए वहीँ उनका भव्य स्वागत हुआ और सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी जोश में दिखे बिजनौर लोकसभा के महाभारत कालीन कुरु वंश की राजधानी हस्तिनापुर के ग्राम किशनपुर में गुरुद्वारा थल्ली साहीब में आयोजित 76वें सालाना गुरमत समागम जोड़ मेले में पहुंचकर संगत और वहां मौजूद मेले में दुकानदारों से भेंट की व गुरु का लंगर ग्रहण किया।
इस मौके पर गुरुद्वारा कमेटी की तरफ़ से शरोपा भेंट कर सम्मानित किया गया।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply