साप्ताहिक बाजार की खबरे अनेक न्यूज़पेपर व अनेक चैनलों पर चलने के बाद भी शासन प्रशासन ने नहीं ली कोई सुध

0

नजीबाबाद से सपना वर्मा की रिपोर्ट

जनपद बिजनौर अंतर्गत नजीबाबाद तहसील नगर पंचायत जलालाबाद कि बात करते हैं जहां हर बृहस्पतिवार को
जलालाबाद पंचायत घर से पेट्रोल डिपो की और आदर्श नगर, लालूवाला, जाने वाले रास्ते पर हर बृहस्पतिवार को एक बाजार लगता है इसके बारे में पिछले बृहस्पतिवार को खबरें अनेको न्यूज़पेपर में प्रकाशित हुई पिछले बृहस्पतिवार को बाजार मे जाम के एक एंबुलेंस जिसमें मरीज था जाम की वजह से काफी देर तक खड़ी रही जिसकी खबर अनेकों न्यूज़ पेपर में प्रकाशित हुई इस खबर को लेकर उप जिलाधिकारी नजीबाबाद को भी अवगत करा दिया गया था लेकिन शासन प्रशासन ने कोई सुध नहीं ली। जबकि जलालाबाद पुलिस चौकी के पुलिसकर्मी बड़े अतिक्रमण को ना देखते हुए अन्य जगहों पर बैठे हुए फड वालों को चेतावनी देते हैं मगर इतना बड़ा अतिक्रमण रोड पर जो हो रहा है उसको नहीं देखते नगर पंचायत जलालाबाद पूर्व चेयरमैन वर्तमान में रहे नगर पंचायत जलालाबाद चेयरपर्सन के ससुर याकूब राइन ने कहा सब्जी के इस बाजार से आमजन बहुत परेशान है लेकिन यह बाजार बिना किसी शह के नहीं चल रहा है। उन्होंने कहा पिछले सप्ताह भी मैंने एंबुलेंस की खबर पढ़ी थी मुझे इस बात का बहुत अफसोस है जो दुकानदार सड़क के किनारे बैठते हैं उन्हें कई बार हटने को कह भी दिया गया था लेकिन वह हटने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा मैं आपके द्वारा शासन प्रशासन से अनुरोध करता हूं कि यह साप्ताहिक बाजार जो सब्जी के फड सड़कों पर लगाते हैं अगले बृहस्पतिवार को ना लगे और रोड साफ सुथरा होना चाहिए या सब्जी वालों के लिए रोड से हटकर अलग व्यवस्था कराई जाए जिससे कि वहां पर जाम ना लगे और आम जनता को कोई परेशानी ना झेलनी पड़े पिछले सप्ताह की तरह आज भी जाम की कंडीशन बनी रही और चार पहिया वाहन जाम में फंसे नजर आए लेकिन खबरे प्रकाशित होने के बाद भी शासन प्रशासन कोई संज्ञान नहीं ले रहा है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कहना है कि अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाओ दूसरी तरफ अतिक्रमण पर ध्यान ना दे कर आदेशो का उल्लंघन किया जा रहा है देखा जाए तो हर जगह इस वक्त योगी सरकार ने अतिक्रमण हटाओ पर जोर दिया है लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेशों को अनदेखा किया जा रहा है।
स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां पर जाम लगने से हम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है अब देखना यह है इतनी खबरें प्रकाशित होने के बाद शासन प्रशासन क्या सुध लेता है या मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेशों को ताक पर रखा जाता है।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply