भारतीय किसान यूनियन भानू की ओर से स्याऊ निवासी हर्षित बहादुर आर्य पुत्र राय बहादुर आर्य को संगठन का युवा पश्चिमी उत्तर प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया

0

चैनल चीफ विनोद शर्मा की रिपोर्ट

भारतीय किसान यूनियन भानु की ओर से स्याऊ निवासी हर्षित बहादुर आर्य को भारतीय किसान यूनियन भानू गुट का युवा पश्चिमी उत्तर प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया। रविवार को स्याऊ तहसील समीप शुभकामना भोजनालय के सभागार कक्ष में भारतीय किसान यूनियन भानू गुट के राष्ट्रीय मुख्य महासचिव एवं समीक्षा संगठन प्रभारी उत्तर प्रदेश नेता प्रधान वीरेंद्र सिंह गुर्जर ने स्याऊ निवासी और प्रधान राय बहादुर आर्य के सुपुत्र युवा नेता हर्षित बहादुर आर्य को संगठन का युवा पश्चिमी उत्तर प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किया। इस अवसर पर सभागार में सैकड़ो की संख्या में युवाओं ने भाग लिया।

नवयुवकों का राष्ट्रीय मुख्य महासचिव वीरेंद्र गुर्जर ने किसान यूनियन का पटका और फूलों की माला पहना कर उनका स्वागत किया। तथा हर्षित बहादुर आर्य के मनोनयन पर उन्हें बधाई दी। राष्ट्रीय मुख्य महासचिव वीरेंद्र गुर्जर ने युवा साथियों तथा हर्षित बहादुर आर्य से संगठन के लिए निष्पक्ष होकर तन मन के साथ कार्य करने की अपील की। उन्होंने कहा कि संगठन हमेशा आप लोगों के साथ खड़ा है वीरेंद्र सिंह गुर्जर ने कहा कि भारतीय किसान यूनियन भानू मनी लांड्रिंग के लिए नहीं कार्य करता है। बल्कि समाज सेवा के लिए कार्य करती है संगठन हर सदस्य के लिए हर समय तैयार खडा है। कार्यक्रम की अध्यक्षता विनोद शर्मा पत्रकार ने संचालन ठाकुर राय बहादुर आर्य ने किया। इस अवसर पर अनिल शर्मा हर्षित बहादुर आर्य नवाब अहमद तथा सैकड़ो की संख्या में नवयुवक मौजूद रहे।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply