वूमेन चाइल्ड वेलफेयर सोसाइटी बिजनौर की टीम ने सरकार और समाज सेवी संगठन के द्वारा चलाए जा रहे मिशन शक्ति अभियान के अंतर्गत महिलाओं को जागरूक करने के लिए अधिकारी एवं कर्मचारियों को सम्मानित किया

0

विनोद शर्मा की रिपोर्ट

वूमेन चाइल्ड वेलफेयर सोसाइटी बिजनौर की टीम ने सरकार और अपने समाज सेवी संगठन के द्वारा चलाए जा रहे मिशन शक्ति अभियान के अंतर्गत महिलाओं को जागरूक करने के लिए महिला संसद लगाने वह आदर्श अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सम्मानित के लिए टीम महिला थाना चांदपुर पहुंची। महिला थाना चांदपुर की वरिष्ठ उप निरीक्षक वंदना रस्तोगी एवं स्टाफ के साथ बैठकर महिला सुरक्षा भ्रूण हत्या बालिका शिक्षा में आ रही बाधाओं पर विस्तार पूर्वक मंथन किया। बंदना रस्तोगी को उनके अच्छे विभाग व कुशल कार्यप्रणाली में वूमेन चाइल्ड वेलफेयर सोसाइटी बिजनौर की जिला टीम को प्रभावित किया। अच्छे कार्य को प्रोत्साहन देने के उद्देश्य से जिला अध्यक्ष रोहताश सिंह सैनी और टीम ने अपने एन जी ओ का स्मृति चिन्ह देकर बंदना रस्तोगी को सम्मानित किया। इसके बाद इसके बाद टीम थाना कोतवाली चांदपुर की शुगर मिल चौकी पर गए। वहां की व्यवस्था और साफ-सफाई तथा चौकी प्रभारी सुदेश पाल सिंह के अच्छे कार्य व अच्छे व्यवहार के कारण पूरी टीम ने उन्हें भी स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। बंदना रस्तोगी एवं सुदेश पाल सिंह ने हर समय महिला सुरक्षा में तत्पर रहने के लिए कहा।
इस अवसर पर वूमेन चाइल्ड वेलफेयर सोसाइटी के जिला अध्यक्ष रोहिताश सिंह सैनी, युवराज सिंह, मीरा देवी, अंशु रानी, सीमा कैसर, जहां हेमराज सिंह, विकास कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply