ग्राम खाईखेड़ी में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के उपलक्ष में आयोजित नृत्य प्रतियोगिता में राधा और कृष्ण की वेशभूषा धारण कर बच्चों ने लूटी वाहवाही

0

नजीबाबाद से सपना वर्मा की रिपोर्ट

श्री कृष्ण जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में खाई खेडी में आयोजित नृत्य प्रतियोगिता में राधा और कृष्ण की वेशभूषा धारण कर बच्चों ने खूब वाहवाही लूटी।

प्रतियोगिता के समापन पर स्कूल प्रबंधक बाबूराम तोमर एवं स्कूल प्रिंसिपल पूनम राजपूत और वाइस प्रिंसिपल रिमझिम बलूनी आदि स्टाफ ने विजयी बच्चों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

शनिवार को सुखिया देवी मेमोरियल पब्लिक स्कूल खाईखेड़ी में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में आयोजित राधा – कृष्ण नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें कक्षा 6 से कक्षा 8 तक के छात्र एवं छात्राओं ने प्रतिभाग किया।
राधा कृष्ण नृत्य प्रतियोगिता में कक्षा 7 की छात्रा दिव्यांशी चौधरी ने राधा की वेशभूषा धारण कर नृत्य प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया। तो वही कक्षा 6 की जोविया अंसारी द्वितीय व आदित्य राठी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
श्रीकृष्ण की वेशभूषा में कक्षा 6 के जतिन तोमर ने प्रथम तो वही कक्षा 6 के राघव सहरावत ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता के समापन पर स्कूल प्रबंधक बाबूराम तोमर ने बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। और बच्चों से आगे भी आयोजित प्रतियोगिताओं में बढ़-चढ़कर भाग लेने का आह्वान किया।
नृत्य प्रतियोगिता में अध्यापिका फरहाना उस्मानी, प्रतिक्षा चौहान, सारिका शर्मा, मानवी कुकशाल, नरगिस अंसारी के नेतृत्व में कक्षा 6 की अनिका तोमर, अल्फिशा अंसारी, असमी चौधरी, लवप्रीत कौर कक्षा सात की उन्नति सहरावत, यशी तोमर, सृष्टि रानी, जौनसारी आदि छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया।

इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply