अस्पताल के स्वामी ने आरोप लगाते हुए बताया कि अस्पताल से निकाले गए कंपाउंडरों ने उन्हें तथा उनके परिजनों को दिया जहर

0

स्योहारा क्षेत्र में शनिवार को कांठ स्थित एक अस्पताल में समस्त स्टाफ व परिवार को जान से मारने की नीयत से अस्पताल से ही निकाले गए दो कम्पाउनडरो द्वारा खाने में ज़हर मिला दिया था। जिसके सेवन से कविता पुत्री फूल सिंह ग्राम मकपुरी थाना काठ जिला मुरादाबाद आयू 15 वर्ष
रेखा पुत्री सीताराम ग्राम लालू नगला थाना अमरोहा,आयू 19 वर्ष ,
विदित पुत्र विनोद कुमार ग्राम भोजपुरी थाना अफजलगढ़ जिला बिजनौर
आयू 18 वर्ष,
सत्तो देवी पत्नी डॉ अजय ग्राम हाजीपुर
थाना स्योहारा आयू 42 वर्ष ,
डॉ अजय पुत्र ओम प्रकाश ग्राम हाजीपुर थाना स्योहारा आयू 44वर्ष की हालत गम्भीर हो गयी थी। जिनको यहां स्थित एक निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराकर कांठ पुलिस से कार्यवाही की मांग की गई थी। लेकिन आज 3 दिन गुज़र जाने के बाद भी कोई कार्यवाही आरोपियों पर नही हुई है जबकि अस्पताल संचालक डॉ अजय की पत्नी सत्तो की हालत गम्भीर बनी हुई है जिसको बीती रात यहां सीएचसी लाया गया लेकिन उसकी गम्भीर हालात को देखते हुए उसको हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।
डॉ अजय ने बताया है कि उनके अस्पताल में कुलदीप व अर्जुन नामक लड़के काम करते थे जिनकी गलत हरकतों को देखते हुए उन्हें काम से निकाल दिया गया था जिसकी खुन्नस निकालते हुए उन्होंने शनिवार को हमारे खाने में ज़हर मिला दिया था पुलिस से शिकायत के बाद भी अभी कोई कार्यवाही कांठ पुलिस ने नही की है।जबकि उनकी पत्नी व एक अन्य युवक विदित की हालत गंभीर बनी हुई है।

स्योहारा से संजय शर्मा की रिपोर्ट

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply