स्योहारा:- सूबे की योगी सरकार के ज़रूरी  आदेशों को ज़मीनी स्तर पर लागू कराने की गरज से  नगर पालिका परिषद स्योहारा में पालिका अध्यक्ष व अधिशासी अधिकारी तथा सभी सभासदों, व्यापारियों, पत्रकारों की मौजूदगी में एक मीटिंग हुई

0

स्योहारा से संजय शर्मा की रिपोर्ट✍️

[0:28 pm, 23/05/2022] Vinod Kumar Sharma: स्योहारा:-
सूबे की योगी सरकार के ज़रूरी  आदेशों को ज़मीनी स्तर पर लागू कराने की गरज से  नगर पालिका परिषद स्योहारा में पालिका अध्यक्ष व अधिशासी अधिकारी तथा सभी सभासदों, व्यापारियों, पत्रकारों की मौजूदगी में एक मीटिंग हुई। जिसमें प्रदेश की योगी सरकार द्वारा जारी आदेशों को नगर क्षेत्र में लागू कराने का खाका तैयार किया गया।उन ज़रूरी आदेशो के बारे में बताते हुए चेयरमैन अख़्तर जलील व इओ एपी पांडे ने सँयुक्त रूप से बताया कि प्लास्टिक थैली पर प्रतिबन्ध के अंतर्गत बेचने व इस्तेमाल करने वालो पर कार्यवाही की जाएगी, अवैध पार्किंग करने वालों पर कार्यवाही की जाएगी।
दुकानों के बाहर अवैध अतिक्रमण करने वालो पर कार्यवाही की जाएगी, मुख्य मार्गों पर हो रहे अवैध अतिक्रमण  को हटाना ज़रूरी होगा,सुरक्षा के लिहाज से नगर के अनेक मार्गो पर 15-सीसीटीवी कैमरा लगाना सुनिश्चित किया गया है।
 सड़क के किनारे किये गए अवैध निर्माण को हटाना होगा मण्डियों में अवैध अतिक्रमण एवं पार्किंग को हटाना होगा,अवैध बस स्टैण्ड एवं टैम्पो स्टैण्ड को हटाया जाएगा। दुकानों के बाहर अवैध ठेला लगाकर अतिक्रमण करने पर रोक लगेगी साथ ही सार्वजनिक भूमि पर से अतिक्रमण हटाना भी ज़रूरी होगा।साथ ही नगरपालिका प्रशासन ने सभी वर्गों से इन नियमो को पूरा करने में सहयोग व सुझाव की अपील की।
इस मौके पर अरुण कुमार वर्मा,राजू अरोड़ा,रईस चोधरी आदि भी मौजूद रहे
[0:28 pm, 23/05/2022] Vinod Kumar Sharma: स्योहारा:-
सूबे की योगी सरकार के ज़रूरी  आदेशों को ज़मीनी स्तर पर लागू कराने की गरज से  नगर पालिका परिषद स्योहारा में पालिका अध्यक्ष व अधिशासी अधिकारी तथा सभी सभासदों, व्यापारियों, पत्रकारों की मौजूदगी में एक मीटिंग हुई

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply