चैनल चीफ विनोद शर्मा की रिपोर्ट✍️

हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के गांव मुबारकपुर कला में जहां एक हैवान पति द्वारा अपनी ही पत्नी की हत्या कर ने का मामला सामने आया है इतना ही नहीं पति द्वारा मारकर उसे रातों रात भैसा बुग्गी पर रखकर ईख के खेत में गाड़ कर खेत में पानी चलवा दिया। ओर लोगों को बताता रहा की वो दिल्ली गई है। महिला के अचानक गायब होने की सूचना जब पड़ोस के गांव में रहने वाली उसकी बड़ी बहन रिहाना पत्नी नाजिम निवासी ग्राम अकबरपुर तिगरी को चली तो उसने उसके पति से पूछा तो उसने कहा दिल्ली चली गई है। लेकिन जब उसने अपनी बहन को फोन पर संपर्क किया तो उसका फोन बंद आया उसकी बहन ने तमाम रिश्तेदारों से पता किया लेकिन उसका कही पता नही चला तब बहन ने अपनी छोटी बहन चाइना पत्नी नसीम के अचानक गायब होने की रिपोर्ट 31 मई 2022 को हीमपुर दीपा थाने में दर्ज कराई । अभी गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराए कुछ ही घंटे बीते थे कि उसकी बड़ी बहन के घर किसी अज्ञात द्वारा एक पर्चा डाला गया जिसमें लिखा था कि मुबारकपुर में तुम्हारी बहन की हत्या कर दी है। हत्या करनेवाले चार लोग है । नसीम पति , अतीक नसीम का भाई , सगीर नसीम का फुपेरा भाई , नसीम की दुसरी पत्नी रजिया, चारों ने मिलकर मारा है। अपनी बहन का पता करो , यह पर्चा मिलने से परिवार में हड़कंप मच गया। परिवार के लोग इकट्ठा होकर थाना पहुंचे ओर पुलिस को पर्चे के बारे में जानकारी दी। पुलिस परिवार की सूचना से हरकत में आ गई और बुधवार रात लगभग साढ़े आठ बजे पति नसीम को पकड़ कर उसकी निशानदेही पर उसके ईख के खेत में गाड़ी गई लाश को तीन फिट गहरे गड्ढे से बरामद कर लिया है। लाश मिलने की सूचना पर थाने पहुंचे मृतक महिला के बड़े भाई कालू पुत्र हसीनुद्दीन निवासी ग्राम सोदखेड़ी थाना हलदौर जिला बिजनौर ने तीन नामजद और अज्ञात के खिलाफ तहरीर देकर पुलिस से मामले में कानूनी कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मृतका चाईना पुत्री हसीनुद्दीन ग्राम सोदखेड़ी थाना हलदौर जिला बिजनौर की बेटी थी जिसकी पहले शादी ग्राम मुबारकपुर कला के ही किसी दूसरे आदमी से हुई थी जहां उसके हत्यारोपी पति नसीम का आना जाना था नसीम ने लगभग बारह साल पहले मृतका चाईना को बहला फुसलाकर कर उससे निकाह कर लिया था जबकि उसकी पहली पत्नी रजिया से भी उसकी शादी हो चुकी थी रजिया से हत्यारोपी नसीम के कई बच्चे है जबकि मृतका चाईना से उसका एक बेटा है जिसकी उर्म लगभग आठ वर्ष है ।
मामले में एसओ संजय कुमार तोमर ने बताया कि पति पत्नी की 26 मई को आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था गुस्से में उसका गला दबा दिया जिससे उसकी मोत हो गई उसके मरने से घबरा गया किसी को पता ना चले रातों रात भेसा बुग्गी पर डाल कर खेत पर ले गया जहां गड्ढा खोदकर उसकी लाश को दबा दिया उसकी बहन के रिपोर्ट लिखाने से घबरा कर दिल्ली भाग गया था पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर पूछताछ की तो बताया कि ईख में गाड़ दिया है रात में लगभग 8:30 बजे उसकी निशानदेही पर ईख के खेत से लाश को बरामद कर लिया गया है पंचायत नामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है भाई की तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जा रही है ।

Published by 24 न्यूज इन इंडिया

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *