अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उदयपुर में हुई घटना को लेकर राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, फांसी की सजा की रखी मांग

0

चैनल चीफ विनोद शर्मा की रिपोर्ट✍️

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उदयपुर में हुई घटना को लेकर राष्ट्रपति के नाम एसडीएम चांदपुर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में हत्यारों को फांसी की सजा देने और उनके परिवार जनों की भारत की नागरिकता समाप्त करने की मांग की गई। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद और राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता तहसील पहुंचे जहां उन्होंने एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया है। उन्होंने ज्ञापन में कहा कि बीते कल राजस्थान के उदयपुर में जिहादियों द्वारा हमारे हिंदू भाई कन्हैया लाल की निर्मम हत्या की गई जिससे पूरे देश के हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई हैं। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद व राष्ट्रीय बजरंग दल जनपद बिजनौर के कार्यकर्ताओं की मांग है कि राजस्थान के उदयपुर में जिन जिहादियों द्वारा हमारे हिंदू भाई कन्हैया लाल की हत्या की गई व नूपूर शर्मा को जान से मारने की धमकी दी गई। उन जिहादियों को फांसी की सजा दी जाए और इन जिहादियों के परिवार जनों की भारत की नागरिकता समाप्त कर इन्हें भारत देश से बाहर किया जाए। क्योंकि ऐसी मानसिकता के लोग समाज के लिए घातक है, उनकी मांग शीघ्र पूरी की जाए।
ज्ञापन देने वालों में देवेंद्र दीपक विभाग अध्यक्ष राष्ट्रीय बजरंग दल बिजनौर, विकास कुमार ,मुकेश, कपिल कुमार, मोनू दिवाकर, आशु गोयल, जिला महामंत्री अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद बिजनौर ,पुष्पराज सिंह मौजूद रहे।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply