धामपुर कालागढ़ मार्ग पर तेज गति से आ रहे टैंकर ने बाइक सवार को बचाने के प्रयास में सामने से आ रही रोडवेज बस में जोरदार टक्कर मार दी।हादसे के बाद बाइक सवार की मृत्यु हो गई

0

धामपुर से महेश शर्मा के रिपोर्ट ✍️

धामपुर कालागढ़ मार्ग पर तेज गति से आ रहे टैंकर ने बाइक सवार को बचाने के प्रयास में सामने से आ रही रोडवेज बस में जोरदार टक्कर मार दी।हादसे के बाद बाइक सवार की मृत्यु हो गई। जबकि दूसरे बाइक सवार सहित बस में सवार एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गये। हादसे के बाद धामपुर कालागढ़ मार्ग पर जाम लग गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से अलग हटाकर आवागमन सुचारू कराया।सभी घायलों को निजी व सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टैंकर चालक कुलबीर सिंह पुत्र नरेंद्र सिंह निवासी मिलक मुकीमपुर थाना धामपुर अंबाला से कच्चा पेट्रोल भरकर छत्तीसगढ़ जा रहा था।उधर,देहरादून डिपो की बस मुरादाबाद से सवारी भरकर देहरादून जा रही थी।जब दोनों वाहन शनिवार को शाम 5 बजे दमयंती देवी अस्पताल के पास पहुंचे तो तेल से भरे टैंकर चालक ने अपने से आगे जा रहे बाइक सवार को बचाने के प्रयास में रोडवेज बस में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टैंकर बस को घसीटते हुए काफी दूर तक अपने साथ ले गया। बड़ौत निवासी शिक्षक सौरभ मलिक पुत्र योगेंद्र सिंह की मृत्यु हो गयी।हादसे के दौरान ही दूसरा बाइक सवार सहसपुर निवासी रविराज भी अपनी पत्नी लक्ष्मी, बेटी रितिका,रिया को लेकर नजीबाबाद जा रहे थे।यह परिवार भी बस व टैंकर की चपेट में आने से घायल हो गया।हादसे के दौरान मुरादाबाद से दीनदयाल नगर निवासी सिद्धार्थ अपनी पत्नी संगीता,दामाद व दो बेटियों के साथ मुरादाबाद से हरिद्वार जा रहे थे।इनकी कार भी बस के पीछे से टकरा गयी।जिसमें कार सवार परिवार भी मामूली रूप से चोटिल गया।हादसे की सूचना मिलने पर कोतवाल भारी पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंच गए।सभी घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। हादसे की सूचना मिलने पर एसपी धर्म सिंह मार्शल भी मौके पर पहुंच गए तथा सभी घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक केंद्र में भर्ती कराया।हादसे के बाद टैंकर चालक को हिरासत में लिया गया है।बताते हैं कि टैंकर चालक ने शराब का सेवन कर रखा था।जिस कारण उक्त घटना घटी।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply