जिला आबकारी अधिकारी रवि शंकर के निर्देशानुसार आबकारी विभाग ने देहात क्षेत्र में शराब बंदी को ले कर कई स्थानों पर छापे मारी की

0

सहारनपुर से मुकेश शर्मा की रिपोर्ट

आबकारी विभाग ने शराबबंदी को लेकर कई गांव में दबिश के साथ ही देवबंद,नकुड,बेहट में ताबड़तोड़ दबिश दी गई। इस दौरान देवबंद क्षेत्र के आबकारी निरीक्षक चौधरी धीरेंद्र सिंह ने क्षेत्र की शराब की दुकानों का औचक निरीक्षण किया एवं देवबंद क्षेत्र के गांव महमूदपुर और वीरपुर से 5 लीटर कच्ची शराब बरामद कर अभियोग कर पंजीकृत किया।
नकुड क्षेत्र के आबकारी निरीक्षक पंकज सिंह चौहान ने अपने क्षेत्र के गांव पिलखनी एवं गडरेहड़ में काफी मात्रा में कच्ची शराब बरामद की। निरीक्षक धीरेंद्र चौधरी, निरीक्षक विकास यादव ने शुरू किया सघन चेकिंग अभियान। आबकारी विभाग द्वारा लगातार चलाए जा रही चेकिंग अभियान से अवैध शराब बेचने वाले भूमिगत हो गए है। जिला आबकारी अधिकारी रविशंकर ने कहा है कि कच्ची शराब एवं दूसरे जनपद से तस्करी कर आने वाली शराब के विरोध में अभियान हमेशा चलता रहेगा जनपद में कोई भी ऐसी दुर्घटना ना हो। इसलिए विभाग पूरी तरह से सजग है और समय-समय पर दुकानों एवं बॉर्डर पर भी चेकिंग का काम जारी रहेगा।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply