साहरनपुर आबकारी विभाग के चेकिंग अभियान को मिली भारी सफलता

0

सहारनपुर से मुकेश शर्मा की रिपोर्ट

सहारनपुर जिला अधिकारी दिनेश चंद्रा के दिशा निर्देशन में जिला आबकारी अधिकारी रविशंकर के द्वारा जनपद के क्षेत्र रामपुर मनिहारन क्षेत्र में शिमलाना व महेशपुर ग्राम में दबिश दी गई। दबिश के दौरान लगभग 25 लीटर कच्ची शराब तथा 150 किग्रा लहन बरामद किया गया। लहन को मौक़े पर ही नष्ट किया गया और आबकारी अधिनियम की सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए कार्यवाही की गई।
आबकारी निरीक्षक अक्षय कुमार ने भी अपना रंग दिखाते हुए आज एक बार फिर 25 लीटर कच्ची शराब पकड़ कर अभियोग पंजीकृत किया। आबकारी निरीक्षक अक्षय चौधरी ने बताया आज भी हम पर सटीक सूचना थी जिसका नतीजा यह रहा 150 किलोग्राम लहन बरामद किया गया और मौके पर नष्ट कर दिया गया।
जिला आबकारी अधिकारी रवि शंकर ने बताया है कि आज भी हमारी टीम के पास सटीक खबर थी कई गांव की जिस पर आबकारी विभाग के निरीक्षक को ने कार्रवाई करते हुए कच्ची शराब बरामद किया।
टीम में शामिल आबकारी निरीक्षक धीरेंद्र चौधरी, आबकारी निरीक्षक पंकज सिंह चौहान, आबकारी निरीक्षक विकास यादव
सुदीप कुमार, सनी सिंह, मनोज कुमार ,जय भीम , व कुमारी मेघना, प्रदीप कुमार मौजूद रहे जिला आबकारी अधिकारी रवी शकंर का कहना है कि आगामी त्योहारों को नजर रखते हुए विभाग पूरी तरह से सतर्क है उन्होंने पहले भी जनता को जागरूक करने के लिए कहा था कि केवल सरकारी ही दुकानों से क्रय विक्रय किया जाए दुर्घटना न होने पाए इसलिए समय-समय पर बॉर्डर से लेकर जनपद के कोने-कोने तक इस तरह का अभियान चलता रहेगा।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply