बिजनौर रोडवेज बस स्टैंड पर ए आर एम बी के मौर्य के नेतृत्व में कोरोना वायरस की रोकथाम हेतु कीटनाशक दवाई का छिड़काव तथा सैनेटराइज किया गया।

0

ललित जोशी की रिपोर्ट

बिजनौर रोडवेज पर कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए बिजनौर से चांदपुर,धामपुर,नगीना,बागवाला,मेरठ आदि को रवाना होने वाली बसों में दवाई का छिड़काव कराया गया। वहीं यात्रियों के लिए रोडवेज पर फ्लेक्सी पर सूचना,सैनिटाइजर,साफ-सफाई को ब्लीचिंग पाऊडर का भी उपयोग किया गया।
गुरुवार को बिजनौर रोडवेज पर कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए एआरएम बीके मौर्य के नेतृत्व में अभियान चलाकर रोडवेज से धामपुर,चांदपुर, मुजफ्फरनगर,नगीना भागूवाला, दिल्ली आदि को रवाना होने वाली बसों में दवाई का छिड़काव कराया गया। इतना ही नही रोडवेज पर पहुंचने वाले यात्रियों के लिए पूछताछ पर सैनिटाइजर रखा गया। एआरएम बीके मौर्य ने बताया यात्रियों की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। साथ ही पूछताछ से कर्मचारी यात्रियों से सुरक्षा के साथ-साथ कोरोना वायरस से सावधानी बरतने की अपील भी कर रहे है। उन्होंने बताया कि कोरोना के चलते यात्रियों में भारी गिरावट आई है।लेकिन विभाग हर कदम पर एहतियात बरत रही है। उन्होंने स्टेशन अधीक्षक सुनील कुमार के साथ पैदल घूम कर सफाई व्यवस्था का जायजा। उन्होंने बताया दिल्ली से काफी यात्री यहाँ पहुंच रहे है।
~~~~~

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply