स्योहारा में पीएम मोदी के आदेश के बाद चेयरमैन हाजी अख़्तर जलील ने ली समीक्षा बैठक

0

स्योहारा से संजय शर्मा की रिपोर्ट✍️

स्योहारा में पीएम मोदी की वर्चुअल सवांद के बाद उनकी नीतियों व स्वछता को बढ़ाने के उद्देश्य से व नगरपालिका द्वारा किए जा रहे कार्यो में तेज़ी और पारदर्शिता लाने के मकसद से आज चेयरमैन हाजी अख़्तर जलील ने पालिका के समस्त कर्मचारियों के साथ समीक्षा बैठक की। और सभी अधीनस्थों को ज़रूरी दिशा निर्देश देकर काम मे लापरवाही न करने व कामो में तेज़ी लाने का निर्देश दिया।
इस मौके पर बोलते हुए चेयरमैन अख़्तर जलील ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के द्वारा सभी दिशा निर्देशों को पूरी पारदर्शिता से लागू करने व स्वच्छता अभियान को तेज करने के लिए हम सभी जरूरी कदम उठाएंगे।
साथ ही उन्होंने पूरे स्टाफ से दो टूक कहा कि किसी भी काम मे ज़रा भी लापरवाही बर्दाश्त नही होगी। साथ ही उन्होंने स्टाफ से कहा कि ड्यूटी के समय अपने निजी काम से ऑफिस से बाहर जाएं तो रजिस्टर पर नोट कराकर जाएं। साथ ही उन्होंने नगर में साफ सफाई और कीटनाशक के छिड़काव के कड़े निर्देश देकर जनता से भी सफाई में सहयोग करने की अपील की।
हाजी अख़्तर जलील ने कहा कि हम सब आवाम और शहर की खिदमत के लिए यहां तैनात है इसलिए आवाम की हर ज़रूरत पूरी करने और उनकी समस्याओं के निस्तारण का हम सबका फ़र्ज़ है इसलिए अपने काम मे ज़रा भी कोताही न करें।
इस मौके पर प्रधान लिपिक देवेंद्र सिंह,पंकज सिंह,मो,शान,हरिओम सिंह,ओमप्रकाश सिंह,शाहज़ेब शेज़ी, अंशुल, सऊद,व समस्त नगरपालिका स्टाफ मोजूद रहा,साथ ही सभासद अकरम व सभासद पति नीटू ,जोशी भी शामिल रहे।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply