मदरसा शिक्षकों को पिछले 57 माह से मानदेय न मिलने को लेकर शिक्षकों ने नूरपुर विधायक नईम उल हसन को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा

0

स्योहारा से संजय शर्मा की रिपोर्ट✍️

स्योहारा मदरसा शिक्षको को पिछले 57 माह से (मानदेय) ना मिलने के कारण अखिल भारतीय मदरसा आधुनिकरण शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष कमरूद्दीन सहित अन्य मदरसा शिक्षको ने एक ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम विधायक नईमुल हसन को उनके निवास पर मुलाकात करते हुये सौंपा। इस अवसर पर अध्यक्ष कमरूद्दीन ने बताया कि मदरसा आधुनिकरण योजना के अन्तगर्त उत्तर प्रदेश के 21546 मदरसा शिक्षको को पिछले 57 माह से शिक्षा मंत्रालय व अल्पसंख्यक मंत्रालय से प्राप्त होने वाला केन्द्रांश (मानदेय) नही मिल पाया है। जिससे शिक्षको के परिवार भुखमरी के हालात से गुजर रहे है।और शिक्षको का भविष्य अंधकार मय है।
इस अवसर पर ब्लाक महासचिव तनवीर चौधरी ने भी विधायक जी से शिक्षको की समस्या रखी ओर समाजवादी के घोषणा पत्र मे मदरसा शिक्षको को नियामित करने ओर बकाया मानदेय की समस्या के हल को शामिल कराने की मांग रखी। विधायक हाजी नईमुलहसन ने शिक्षको की समस्या को मुख्यमंत्री तक पहुचानें एंव सपा के घोषणा पत्र मे शामिल कराने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर शिक्षक कमरूद्दीन, तनवीर अहमद , नफीस अहमद, उबैदुरहमान, नफीस अहमद, मैराजुहक, रिजवान, अनवार अहमद, मौ० जाबिर मौ० फारूख आदि मौजूद रहे।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply