ग्राम जमालदीनपुर में आवारा पशुओं के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष जिसमें आधा दर्जन लोग हुए गंभीर रूप से घायल

0

चैनल चीफ विनोद शर्मा की रिपोर्ट✍️

आवारा पशुओं के विवाद को लेकर ग्राम जमालदीनपुर में दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ। खूनी संघर्ष में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। ब्लॉक जलीलपुर अंतर्गत ग्राम जमाल दीनपुर निवासी लाल बहादुर शर्मा पुत्र भूदेव शर्मा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि ग्राम जमालदीनपुर निवासी बीर सिंह पुत्र रामप्रसाद, रोहित पुत्र वीर सिंह, संजय सिंह पुत्र नवरंग सिंह, बाबू सिंह पुत्र नवरंग सिंह, सुंदर पुत्र संजय सिंह, दिनेश पुत्र ना मालूम ने उनके साथ गाली गलौज की मना करने पर उक्त लोगों ने लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से उनके साथ मारपीट की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। लाल बहादुर शर्मा ने बताया कि उसे एवं उनके परिवार जनों को मारपीट में काफी चोटें आई है। जिनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

वहीं ग्राम जमालदीन पुर निवासी वीर सिंह पुत्र नौरंगसिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह शुक्रवार को शाम लगभग 9 बजे रिश्तेदारी से अपने घर आ रहा था। जब मैं बीरोपुर के कच्चे रास्ते पर पहुंचा तो गांव के ही लाल बहादुर पुत्र भूदेव, दुष्यंत पुत्र भूदेव, सतीश पुत्र जयप्रकाश, राहुल पुत्र कैलाश ने बैलगाड़ी के पीछे 6 गाय बांध रखी थी। जिन्हें यह लोग हमारे खेतों की तरफ छोड़ने जा रहे थे। मैंने विरोध किया तो यह लोग नाराज हो गए। और गाली गलौज करने लगे। मैं वहां से अपने घर आ गया घर आने पर लाल बहादुर, दुष्यंत, सतीश, राहुल सभी अपने हाथ में लाठी डंडे धारदार हथियार लेकर हमारे घर पहुंच कर गाली गलौज करने लगे। मैंने ऐसा करने को मना किया तो सभी लोगों ने मिलकर मेरे साथ लाठी-डंडों तथा धारदार हथियार से मारपीट की मुझे बचाने हमारे घर की महिलाएं आई तो उनके साथ भी इन लोगों ने मारपीट की ग्रामीणों ने हमें जैसे तैसे बचाया मारपीट में महिलाओं के भी काफी चोट आई यह लोग हमें जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी है।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply