डॉ मनोज वर्मा की सुपुत्री आयुषी वर्मा ने एमबीबीएस में गोल्ड मेडल प्राप्त कर किया माता-पिता का नाम रोशनडॉ मनोज वर्मा की सुपुत्री आयुषी वर्मा ने एमबीबीएस में गोल्ड मेडल प्राप्त कर किया माता-पिता का नाम रोशन

0

स्योहारा से संजय शर्मा की रिपोर्ट✍️

स्योहारा:-
प्रसिद्ध डाक्टर समाजसेवी रोटेरियन मनोज कुमार वर्मा की सुपुत्री आयुषी वर्मा ने एमबीबीएस में रूहेलखंड मेडिकल कॉलेज में प्रथम स्थान प्राप्त कर गोल्ड मेडल हासिल किया है।आयुषी वर्मा ने सेंट मैरी धामपुर से प्रथम श्रेणी में हाई स्कूल में टॉप किया था। इसके बाद प्रियंका सीनियर सेकेंडरी स्कूल से इंटर में टॉप किया। उसके बाद आयुषी वर्मा ने रोहिलखंड मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस मे एडमिशन लिया। जहां पर उसने अपने सभी सेमेस्टर में टॉप किया। जिसका परिणाम उसको गोल्ड मैडल के रूप में प्राप्त हुआ । बह अपनी सफलता का श्रेय अपने पिता डॉ मनोज कुमार वर्मा और अपनी माता डॉक्टर लिपि सेन वर्मा को देती है।
आयुषी वर्मा के दादा स्वर्गीय डॉक्टर निरपेंद्र कुमार वर्मा नगर के ही नहीं बल्कि जनपद के जाने माने चिकित्सकों में गिने जाते थे। उसका भाई सारस्वत वर्मा भी एमबीबीएस बाल रोग विशेषज्ञ है। और उनकी माता लिपि वर्मा धामपुर तहसील क्षेत्र की प्रमुख महिला चिकित्सक है।
आयुषी वर्मा अपनी सफलता का श्रेय अपनी माता लिपि सेन वर्मा और पिता डॉ मनोज कुमार वर्मा को देती है। उसका कहना है कि इसका प्रारंभ से ही गोल्ड प्राप्त करने का सपना था जो साकार हुआ है।
वह चिकित्सक बनकर निर्धनों और निर्बलो की सेवा करना चाहती हैं। आयुषी वर्मा को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply