मुखबिर की सूचना पर स्वाट, सर्विलांस व थाना नहटौर पुलिस टीम के द्वारा की गई छापेमारी में अवैध शराब की फैक्ट्री की भंडा फोड़ किया गया

0

चैनल चीफ विनोद शर्मा की रिपोर्ट✍️

मुखबिर की सूचना पर स्वाट, सर्विलांस व थाना नहटौर पुलिस टीम के द्वारा की गई छापेमारी में अवैध शराब की फैक्ट्री का भंडा फोड़ किया गया। जिसमे पुलिस ने 7 आरोपियों को अवैध शराब बनाते हुए गिरफ्तार किया है। 250 लीटर ईएनए, अल्कोहल 58 बोतल अपमिश्रित अवैध शराब, 105 क्वाटर फाइटर देशी और अन्य शराब बनाने के उपकरण व तस्करी में प्रयोग की जा रही डस्टर कार भी पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने बरामद की है। जनपद बिजनौर में अवैध शराब माफियाओं पर की जा रही पुलिस के द्वारा कार्रवाई को लेकर आज नहटौर पुलिस सर्विलांस व स्वाट टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर ग्राम बिलासपुर में वीर सिंह के घर से छापेमारी कर वीर सिंह, धीर सिंह, हेमेंद्र, पुनीत,राहुल, ओम प्रकाश को अवैध शराब बनाते हुए, ढाई सौ लीटर इएनए अल्कोहल 58 बोतल अपमिश्रित शराब 105 क्वार्टर फाइटर देसी शराब, 2470 रेफर फाइटर, 15 अगस्त पैकिंग वाले, एक डस्टर गाड़ी तथा 10000 क्यू आर कोड आदि शराब बनाने के अन्य उपकरणों सहित गिरफ्तार किया गया।
पूर्वी एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर स्वाट, सर्विलांस औऱ थाना नहटौर पुलिस ने अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। एसपी ने बताया कि काफी समय से इनका ये धंधा चल रहा था। जो पूरे जनपद के ग्रामीण इलाकों में अवैध शराब की सप्लाई करते थे। उन्होंने बताया 7 अभियुक्तों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। बाकी 6 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है। पकड़े गए आरोपी शातिर किस्म के है जो पहले भी जेल जा चुके है। सभी को जेल भेजा जा रहा है।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply