नजीबाबाद में कॉल गर्ल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ एक स्पा सेंटर से 5 लड़कियां 9 लड़के गिरफ्तार

0

नजीबाबाद से सपना वर्मा की रिपोर्ट✍️

नजीबाबाद:- स्थानीय पुलिस ने रेलवे स्टेशन मार्ग पर स्थित एक यूनीसेक्स स्पा सेंटर पर छापा मारकर कॉल गर्ल सेंटर का भंडाफोड़ करते हुए मौके से स्पा सेंटर संचालिका सहित 5 लड़कियों और 9 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ कर गिरफ्तार किया। मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई।
मुखबिर की सूचना पर उपजिलाधिकारी नजीबाबाद मनोज कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी नजीबाबाद गजेंद्र पाल सिंह के पर्यवेक्षण में , थाना प्रभारी निरीक्षक दिनेश गौड़ व इंस्पेक्टर क्राइम अर्जुन सिंह के दिशा निर्देशन में नजीबाबाद पुलिस ने स्थानीय रेलवे स्टेशन रोड पर स्थित यूनिसैक्स स्पा सेंटर पर छापा मारा। छापे के दौरान स्पा सेंटर संचालिका सहित 5 लड़कियों व 9 लड़कों को गिरफ्तार किया। बताया जाता है कि अधिकांश लड़के लड़कियां आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए हैं।
चर्चा है कि ओके स्पा सेंटर संचालिका देह व्यापार के लिए बाहर से लड़कियों को बुलाती थी और लड़कों से मोटी रकम लेकर उन्हें सौंप देती थी। यह स्पा सेंटर काफी समय से चर्चाओं में चल रहा था। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सभी लड़कियां बाहर की है। स्पा सेंटर संचालिका पानीपत की बताई जाती है।
स्पा सेंटर में छापा मारने वाली टीम में सराय चौकी इंचार्ज सत्येंद्र सिंह पूनिया, उप निरीक्षकगण राजेंद्र सिंह, कृष्णा दाहिमा ओमपाल सिंह वह भारी संख्या में महिला व पुरुष कांस्टेबल शामिल थे। मौके से लगभग 20हजार रूपये व आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply