फादर-सन पब्लिक स्कूल ने कराया “फन एंड फ़्लोरिक” समर कैंप का भव्य समापन।

0

फादर-सन पब्लिक स्कूल ने कराया “फन एंड फ़्लोरिक” समर कैंप का भव्य समापन।
दस दिवसीय समर कैंप का आज फादर सन पब्लिक स्कूल चांदपुर में भव्य समापन किया गया। फादरसन पब्लिक स्कूल चांदपुर के मैनेजमेंट ने स्टूडेंट्स के माता- पिता के सुझावों पर ध्यान देते हुए तथा उत्कृष्ट सेवा व शिक्षा के अपने संकल्प को दोहराते हुए इस तरह के समर कैंप प्रत्येक वर्ष आयोजित करने का निर्णय लिया गया था। उसके चलते इस वर्ष 25मई से 05 जून तक कैंप का आयोजन किया गया जिसमे बच्चो को निशुल्क योग विद्या, डांस,वॉलीबाल,कबड्डी,खो-खो क्रिकेट बैडमिंटन, व रस्सी कूद आदि खेलो का आयोजन किया गया। जिसमे न केवल फादर-सन पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं ने बल्कि चांदपुर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अन्य स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने भी बड़ी संख्या में भाग लिया।
कैंप का समापन बच्चों ने योग, नृत्य व विश्व पर्यावरण दिवस पर पेड़ लगा कर तथा कार्यक्रमों के माध्यम से पर्यावरण को बचाने सम्बंधित सन्देश देकर किया । तथा सभी से पानी बचाने , पेड़ लगाने व प्रकृति के संरक्षण के लिए उचित कदम उठाने पर जोर दिया। इस मोके पर विद्यालय की प्र प्रबंधिका श्रीमती आभा सिंह ने प्रकृति व पर्यावरण पर ध्यान देने का आग्रह किया साथ ही समर कैंप को आयोजित कराने व सफल बनाने में मुख्य भूमिका निभाने वाले सभी अध्यापको का उत्साह वर्धन किया व प्रशंसाकी। जिसमे मुख्य रूप से शिवांगी पंडित ,निकेन्द्र कुमार, विवेक चौधरी, बॉबी चिकारा, बबली शाहा, सुनीता वर्मा ,रोज़ी ज़ैदी,शौर्य प्रताप सिंह, यतिन शर्मा, चंद्रमणि सिंह, माता प्रशाद व नितिन चौधरी रहे।
प्रधानाचार्य विनीत कुमार तोमर ने इस मोके पर बताया की स्कूल हमेशा ही उत्कृस्ट सेवा व शिक्षा देने के लिए कटिबद्ध है ,तथा विश्व पर्यावरण दिवस पर सभी से आग्रह किया की पर्यावरब की देखभाल हम सब का बराबर का दायित्व हैं साथ ही तोमर ने बच्चो में नैतिक गुणों को बढ़ाने पर भी जोर दिया ।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply