वसीम कुरैशी ने समझा नगरवासियों का दर्द, निशुल्क सेवा के लिए एम्बुलेंस देने की घोषणा की। हर समय रेलवे स्टेशन पर खड़ी रहेगी एम्बुलेंस

0

नजीबाबाद से सपना वर्मा की रिपोर्ट✍️

नजीबाबाद:-
फिल्मी दुनिया मे नजीबाबाद का नाम रोशन करने वाले फ़िल्म प्रोड्यूसर व डायरेक्टर नगर निवासी वरिष्ठ समाजसेवी व युवा भाजपा कार्यकर्ता वसीम कुरैशी ने नगरवासियों का दर्द समझते हुए नजीबाबाद को निशुल्क सेवा के लिए एक बड़ी एम्बुलेंस देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि निशुल्क एम्बुलेंस सेवा से काफी लाभ होगा।
समाजसेवी व युवा भाजपा कार्यकर्ता वसीम कुरैशी ने कहा कि पिछले कुछ दिनों देखा जा रहा है कि नजीबाबाद के रेलवे स्टेशन व आसपास के रेलवे ट्रैको पर लगातार हादसे हो रहे है लोग ट्रेन की चपेट में आ रहे है, घायल लोगो को समय पर उपचार नही मिल रहा है और एम्बुलेंस के देरी से पहुचने के कारण लोग दम तोड़ रहे है। उन्होंने कहा कि जब मेरे सामने यह पूरा मामला आया तो मैंने सोचा क्यो न नजीबाबाद को एक बडी एम्बुलेंस दी जाए, जो हर समय रेलवे स्टेशन पर खड़ी रहे, जो बिल्कुल निशुल्क रहेगी। उन्होंने आगे कहा कि वह अपनी तरफ से निशुल्क एक बड़ी एम्बुलेंस नजीबाबाद को देंगे, जिसका मेन पॉइंट रेलवे स्टेशन रहेगा, जो हर समय वहां पर खड़ी रहेगी, उसमे ऑक्सीजन वगेरा की सुविधा भी उपलब्ध रहेगी। वसीम कुरैशी ने कहा कि घायल व बीमार लोगो के लिए एम्बुलेंस वास्तव में संजीवनी की तरह कार्य करती है। बीमार, घायल या दुर्घटनाग्रस्त को यदि समय पर अस्पताल पहुँचाकर इलाज मिल जाए, तो उसका जीवन बचाया जा सकता है, लोगो की जिंदगी बचाने से बड़ा कोई पुण्य नहीं हो सकता। वसीम कुरैशी ने यह भी कहा कि जरूरत पड़ी तो वह और भी एम्बुलेंस देने का काम करेंगे।
बता दे कि वसीम कुरैशी द्वारा निशुल्क एम्बुलेंस देने की घोषणा से सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई और वही नगरवासी उनके प्रयास की जमकर सराहना कर रहे है।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply