भीषण गर्मी में राहगीरों को राहत प्रदान करने के लिए एंटी करप्शन ब्यूरो एंड वेलफेयर फाउंडेशन के तत्वावधान में स्टेशन रोड पर शरबत का वितरण किया गया

0

नजीबाबाद से सपना वर्मा की रिपोर्ट✍️

भीषण गर्मी में राहगीरों को राहत प्रदान करने के लिए एंटी करप्शन ब्यूरो एंड वेलफेयर फाउंडेशन के तत्वावधान में स्टेशन रोड पर शरबत का वितरण किया गया। क्षेत्र में बढ़ रही भीषण गर्मी के चलते नजीबाबाद शहर स्थित मौहल्ला रम्पुरा के टैम्पो स्टैंड स्थान पर क्षेत्रीय एनजीओ द्वारा लोगों को रोक-रोक कर शरबत पिलाने का कार्य किया गया। हरिद्वार रोड पर आने जाने वाले तमाम लोगों को रोककर शरबत पिलाने का कार्य किया। इसके साथ ही दोपहर तक शरबत वितरण के दौरान स्टाल पर शरबत पीने के लिए लोगों की भीड़ लगी रही। जिसमे राहगीरों को ठंडा ठंडा शरबत पीला कर संगठन द्वारा सेवा उपलब्ध कराई गयी।
एंटी करप्शन ब्यूरो एंड वेलफेयर फाउंडेशन की डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेटिव रंजना सैनी के निर्देशन में फाउंडेशन के ब्लॉक मीडिया इंचार्ज नजीबाबाद सैफुल इस्लाम द्वारा भीषण गर्मी को देखते हुए शरबत वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। संस्था के फाउंडर व नेशनल चेयरमैन इंजी० विकास कुमार आर्य द्वारा बताया गया कि इस बार पिछले वर्षों की तुलना में अत्यधिक गर्मी है। बढ़ती गर्मी को देखते हुए प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी संस्था द्वारा जिले में कई जगह ठंडे व मीठे शरबत वितरण के स्टाल लगाए गए। उनकी संस्था पक्षियों के लिए भी दाना पानी का प्रबंध करती है।
शरबत वितरण के इस शिविर में मोहम्मद दानिश ब्लॉग इंचार्ज, नदीम ठाकुर ब्लॉक कोऑर्डिनेटर,मोहम्मद अफजल, अंकित त्यागी, रियाज अहमद, मोहम्मद बिलाल, मोहम्मद शहजाद, आदि सदस्यों ने उपस्थित रहकर अपना सहयोग दिया।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply