स्योहारा थाना परिसर में शांति समिति की बैठक का हुआ आयोजन

0

स्योहारा से संजय शर्मा की रिपोर्ट✍️

स्योहारा थाना परिसर में समिति की बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें नगर व क्षेत्र में आपसी सद्भाव बनाए रखने की पुलिस के एक अधिकारी ने अपील की प्राप्त जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार को स्थानीय थाने में नवनीत क्षेत्र अधिकारी इंदू सिद्धार्थ व थाना अध्यक्ष आशीष कुमार तोमर ने नगर क्षेत्र के गणमान्य लोगों के साथ शांति बनाए रखने के लिए एक बैठक की इस बैठक में पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदु सिद्धार्थ ने युवाओं के अभिभावकों को समझाते हुए कहा है आप सभी अपने मासूम बच्चों को समझाएं कि कोई भी आपत्तिजनक जनक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल ना करें यदि किसी के पास कोई आपत्तिजनक पोस्ट आ भी जाती है तो उसकी जानकारी स्थानीय थाने को तुरंत दें।
पुलिस अधिकारी ने कहा कि क्षेत्रीय भूमि आपकी है यहां आपका भविष्य है आप सभी को यहां आपसी सद्भाव व प्रेम बना कर रहना है और यहां की गंगा जमुना तहजीब को कायम रखते हुए आपस में प्रेम के साथ रहना है इस क्षेत्र में किसी भी प्रकार की कोई भी घटना ना घटे जिससे आपसी सद्भाव व प्रेम से बांधा पड़े। वही इस मौके पर थाना अध्यक्ष आशीष कुमार तोमर ने सभी क्षेत्र वासियों से अपील करते हुए कहा है यह शहर हम सबका है और हम सबको आपस में मिलजुल कर रहना है। हमारे क्षेत्र में किसी भी प्रकार की कोई ऐसी घटना ना घटे जिससे आपस में किसी भी प्रकार की कोई भी दरार पड़े वही नवनीत पुलिस क्षेत्र अधिकारी इंदु सिद्धार्थ का व्यापारी नेता अरुण कुमार वर्मा ने शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया जिसका पुलिस क्षेत्र अधिकारी ने आभार व्यक्त किया है
इस मौके पर व्यापारी नेता अरुण कुमार वर्मा महफूज एडवोकेट चेयरमैन पुत्र इमरान अख्तर और सनी नफीस कुरेशी हाजी गफ्फार राजपाल प्रजापति सभासद इकरामुद्दीन अजीम ठेकेदार दिलशाद ठेकेदार सुफियान अंसारी आदी लोग मौजूद रहे।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply