नजीबाबाद में राष्ट्रीय पत्रकार एकता संगठन का किया गया गठन

0

नजीबाबाद से सपना वर्मा की रिपोर्ट✍️

किरतपुर:-
वंश पथोलॉजी लैब पर राष्ट्रीय पत्रकार एकता संगठन का गठन किया गया।जिसमें ग्रामीण एवं शहरी पत्रकारों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।और अपने अपने विचार रखे,यह संगठन क्यों बनाना पड़ा इसके बारे में भी चर्चा हुई। पत्रकारों पर हो रहे उत्पीड़न पत्रकारों को सम्मान ना मिलना और पत्रकारों को हिन दृष्टि से देखना पत्रकार संबंधित आदि बातों पर चर्चा हुई।
बता दे की यह संगठन
वरिष्ठ पत्रकार जितेंद्र जैन जी की कड़ी मेहनत से खड़ा हुआ है। पत्रकारों से हुई वार्ता में उन्होंने बताया कि यह संगठन केवल पत्रकारों के उत्पीड़न के लिए ही नहीं बल्कि समाज के लिए भी कार्य करेगा।बताया गया की दबा कुचला व्यक्ति जिस की फरियाद कोई उच्च अधिकारी नहीं सुनता है उसकी निष्पक्ष रुप से जांच कराकर पूर्णतया मदद करेगा। ओर यह संगठन समय-समय पर सामाजिक कार्य भी करता रहेगा।
आज की इस सभा में वरिष्ठ पत्रकार मिर्जा बेग जी मंडावर, पत्रकार कपिल रस्तोगी जी, पत्रकार मुसेब सिद्दीकी,पत्रकार डॉ विकास कुमार,पत्रकार डॉ खिजर जावेद,पत्रकार मोहसिन खान,पत्रकार योगेंद्र सिंह पवन कुमार,पत्रकार रवि कांत वर्मा,पत्रकार सोभित शर्मा, पत्रकार हेमंत कुमार शर्मा, परवेज अहमद,पत्रकार नंदराम सैनी,दिव्यम अरोड़ा एवं पत्रकार जोगेंद्र सिंह निशांत गिरी उपस्थित रहे।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply