श्री_खाटू_श्याम_वेलफेयर_सोसाइटी (रजि.) नजीबाबाद की ओर से कमेटी द्वारा प्रत्येक माह भंडारे की श्रृंखला में चौथे भंडारे का आयोजन किया गया

0

नजीबाबाद से सपना वर्मा की रिपोर्ट✍️

श्री_खाटू_श्याम_वेलफेयर_सोसाइटी (रजि.) नजीबाबाद की ओर से कमेटी द्वारा प्रत्येक माह भंडारे की श्रृंखला में चौथे भंडारे का आयोजन किया गया।
जिसमें भाजपा जिला मीडिया प्रभारी विक्रांत चौधरी ने श्याम प्रेमियों सहित पहुंचकर सेवा में सहयोग कर कमेटी के सदस्यों से हर समय तैयार रहने का आश्वासन दिया। साथ ही
कमेटी के अध्यक्ष संदीप शर्मा व अन्य पदाधिकारियो को इस पुण्य व धार्मिक कार्य के लिए कमेटी के सदस्यों को विक्रांत चौधरी द्वारा शुभकामनाएं प्रेषित कर आभार व्यक्त किया।
साथ ही श्याम प्रेमियों ,धर्मप्रेमियों से निवेदन किया कि कमेटी से जुड़कर सहयोग व सेवा कर धर्म लाभ प्राप्त कर श्याम बाबा की कृपा और आशीर्वाद प्राप्त करें।
श्री खाटू श्याम वेलफेयर सोसाइटी वेलफेयर सोसाइटी सदस्यों ने बाबा के गुणगान भजनों के साथ सभी भक्तों को भंडारे का प्रसाद बाबा की इच्छा तक लोगों ने ग्रहण किया। सभी बाबा श्याम के भक्तों ने बाबा का आशीर्वाद ग्रहण किया। सोसाइटी के अध्यक्ष संदीप शर्मा ने कहा कि सोसायटी की ओर से हर माह बाबा श्याम के दरबार में एक बस आदर्श नगर बिजली घर से जाती है जिसमें सभी श्याम प्रेमी बाबा खाटू श्याम जी के दर्शन करने जा सकते हैं वही महासचिव अवधेश शर्मा ने कहा कि जल्द ही बाबा श्याम के आशीर्वाद से सोसायटी की ओर से निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन भी किया जाएगा वही सोसायटी के सदस्यों ने भी एकमत होकर निशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाने की सहमति प्रदान की बाबा श्याम के दीवानों में सोसाइटी के सुभाष उर्फ रिंकू सतीश कुमार अक्षय कुमार दीपक कुमार अमित कुमार पारस चौधरी कपिल कुमार गौरव कुमार संदीप खन्ना हिमांशु गुप्ता अजीत सिंह उमेश विश्नोई आदि मौजूद रहे।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply