यूथ सोसाइटी की पांचवी वर्षगांठ पर डॉक्टर मनोज वर्मा व हाजी शाहबाज जमाल ने सदस्यों को किया सम्मानित

0

स्योहारा से संजय शर्मा की रिपोर्ट

स्योहारा।कस्बे के हर सामाजिक व धार्मिक कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने वाली सामाजिक संस्था स्योहारा यूथ वेलफेयर सोसाइटी के पांच साल पूरे होने के अवसर पर एक सम्मान प्रोग्राम संस्था के संरक्षको असजद चौधरी व अमीन अहमद द्वारा कराया गया ! जिसमें मुख्य अतिथि डॉ मनोज कुमार वर्मा व समाजसेवी हाजी शाहबाज जमाल ने सभी सदस्यों को शील्ड व सार्टिफिकेट देकर सम्मानित किया।
डॉ मनोज वर्मा ने कहा कि युवाओ द्वारा संचालित संस्था जिस तरह से लगातार पिछले 5 वर्षों से बिना भेदभाव के नगर के हकदार जरूरतमंदो की मदद व समाज को जागरूक करने बुराइयों को दूर करने के लिए प्रयास करती है वो सराहनीय है तथा संस्था के उज्जवल भविष्य के लिए मेरा आशिर्वाद उनके साथ है हाजी शाहबाज जमाल ने कहा कि युवाओं का जज्बा व हौसला काबिले तारीफ है जिसमें सभी सदस्य अपना वक्त पैसा लगाकर लगातार अपनी खिदमते खल्क को मुआशरे के लिए बिना किसी मुफाद के लिए कर रहे है ! अध्यक्ष तनवीर चौधरी ने कहा जितना मुश्किल काम को कोई संगठन बनाना है उससे ज्यादा कठिन संगठन को चलाना है संस्था ने पांच साल मे जितने भी काम किए हैं वह सभी सदस्यों की मेहनत आर्थिक सहयोग व एकता के योगदान से ही संभव हो पाया है
इस मौके पर संस्था के सदस्यों जुबैर जैदी, वसित अली, अरशद अहमद, मंसूर अली,अयान जावेद, डॉ सलीम अली, मोहम्मद आरिफ, मौ० कमरुद्दीन, संजय शर्मा, शब्बू ठेकेदार, मौ० जीशान व तनवीर चौधरी, अमीन अहमद भी सम्मानित हुये !
कार्यक्रम का संचालन डा० सलीम अली व अध्यक्षता अमीन अहमद ने की। संरक्षक असजद चौधरी ने सभी सदस्यो को बधाई देकर उनको सराहनीय योगदान की तारीफ करते हुये रोशन मुस्तकबिल की दुआओ से नवाज़ा।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply