नजीबाबाद में किन्नर समाज की ओर से पुलिस पत्रकार सम्मान समारोह हुआ आयोजित

0

नजीबाबाद से सपना वर्मा की रिपोर्ट

नजीबाबाद किन्नर समाज की ओर से ऑल इंडिया रहमानिया मदद ग्रुप ट्रस्ट के सहयोग से पुलिस पत्रकार सम्मान समारोह आयोजित किया गया।
समान समारोह को संबोधित करते हुए थाना प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र सिंह पुंडीर ने कहा कि जनता के सहयोग के बिना कुछ भी संभव नहीं है। आप लोगों के सहयोग से यह कार्य संभव हो पाया है। हम इसके लिए आपके आभारी हैं कि आप लोगों ने हम पर विश्वास किया और हम आपके विश्वास पर खरे उतरे। इसके साथ ही उन्होंने नागरिकों का आह्वान किया कि वह स्वम तो यातायात नियमों का पालन करें ही साथ ही अपने बच्चों को भी इसके लिए प्रेरित करें।
वरिष्ठ उपनिरीक्षक संजय तोमर ने कहा कि हमें सिविल पुलिस कहा जाता है। सिविल और पुलिस दो शब्दों से सिविल पुलिस बना है । इसलिए दोनों एक दूसरे के पूरक हैं। दोनों ही एक दूसरे के लिए महत्वपूर्ण है ।

सम्मान समारोह में नगर की सुरक्षा, शांति व्यवस्था बनाए रखने, अब्दुल वाहिद उर्फ हिना किन्नर की हत्या की सुपारी लेने वाले गिरोह के सभी सदस्यों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को व अपनी लेखनी के माध्यम से निस्वार्थ भाव से समाज सेवा करने वाले पत्रकारों को भी सम्मानित किया गया।
थाना प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र सिंह पुंडीर, प्रभारी निरीक्षक “अपराध”धर्मेंद्र कुमार, वरिष्ठ उप निरीक्षक संजय कुमार, चौकी इंचार्ज कय्यूम अली, उप निरीक्षक नरेंद्र कुमार सिपाहियों सोमवीर सिंह, शुभम, रोहित चौधरी, रजत चौधरी, निखिल कुमार, साक्षी शर्मा व हेड कांस्टेबल भारत मलिक को माल्यार्पण कर,प्रतीक चिन्ह देकर, चांदी का पेन देकर एवं शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।
निस्वार्थ भाव से अपनी लेखनी के माध्यम से समाज सेवा करने के लिए पत्रकारों में सपना वर्मा, सोनू आदित्य, सलमान इदरीसी, आरिफ, शेर खान, रवि प्रजापति, मोहम्मद अरहान, संजय अग्रवाल, हिमांशु तायल, अनुज शर्मा सरफराज अब्बासी, मोहम्मद इकराम, शादाब
जफर,नासिर, मोहम्मद अरशद, गुलजार कुरैशी, शाकिर अली,वरिष्ठ पत्रकार संजय जैन को भी सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर नगर पालिका परिषद नजीबाबाद के सभासद गण पवन कुमार, इरशाद अहमद, मोहम्मद फुरकान, ऋषि पाल सिंह सहित अनेक सभासद व नगर पालिका कर्मी मौजूद रहे।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply