स्योहारा से संजय शर्मा की रिपोर्ट

देश भर में सबसे मज़बूत और कामयाब संगठन आईरा इंटर नेशल रिपोर्ट्स एसोसिएशन को और ज्यादा मजबूत और विशाल करने के मकसद के अंतर्गत देश भर में हर राज्य,जिले और नगर की टीम का गठन किया जा रहा है जिसके चलते बुधवार को यहां मिल चौराहे पर आयोजित हुई आईरा की एक मीटिंग में वरिष्ट पत्रकार इमरान सिद्दीकी को आईरा का पुनः नगर अध्यक्ष मनोनित किया गया।
वरिष्ट पत्रकार राशिद अर्शी के सफल संचालन में आयोजित हुई इस मीटिंग में मुख्य अतिथि के रूप में मंडल अध्यक्ष अकरम खान और प्रदेश सचिव अमीन अहमद द्वारा आईरा के पदाधिकारियों में शामिल इमरान सिद्दीकी संजय शर्मा,शानू सिद्दीकी,कामिल हसन टिंकू,डा विकास वर्मा,डा संजीव वर्मा,डा सौरभ वर्मा,आसिफ अहमद,गुलजार शरीफ,को कार्ड और नियुक्ति पत्र देकर आईरा की शपथ दिलाई गई।
इस मौके पर अकरम खान ने कहा कि आईरा मात्र एक संगठन नही बल्कि आप सबका अपना परिवार है जिसके चलते सभी साथी अपने साथियों के हर सुख दुख में बराबर के शरीक हैं और इतनी ताकत रखते हैं की किसी भी झूठ,भ्रष्टाचार और पत्रकारों के साथ होने वाली ना इंसाफी को न सिर्फ रोक सकते हैं बल्कि उसको नेस्ता नाबूत भी कर सकते हैं।उन्होंने सभी से आईरा और चेयरमैन डा तारिक जकी के उसूलों पर चलने का भी आहवान किया।
वहीं राशिद अर्शी ने आईरा को एक मजबूत स्तंभ बताते हुए जुड़ने वाले सभी साथियों से ईमानदारी और मेहनत से पत्रकारिता करने की अपील की।
वहीं अमीन अहमद ने जुड़ने वाले सभी साथियों और इमरान सिद्दीकी को बधाई देते हुए पूर्ण निष्ठा से काम करने की अपील की।

Published by 24 न्यूज इन इंडिया

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *