डा.कृष्णा चौहान द्वारा मिस बॉलीवुड ऑनलाइन ब्यूटी कांटेस्ट 2021 का हुआ सफल आयोजन जिसमें यूपी की दीप्त तिवारी रही विनर, खुशबू शर्मा व पीहू ठाकुर हुई रनर अप

0

अरमान उल हक के सौजन्य से

/मुम्बई : 15 जून, कोरोना महामारी से व्याप्त इस संकट काल में लंबे समय तक लागू लॉकडाउन के बाद अब लोगों का जीवन धीरे धीरे सामान्य होने लगा है। लोग अपने अपने काम धंधे पर वापस लौटने लगे हैं। यही स्थिति बॉलीवुड में भी देखने को मिल रही है। बड़े प्रोडक्शन हाउस के बाद अब नए बैनर भी अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग में निकल पड़े हैं। ऐसे हालात में मिस बॉलीवुड ऑनलाइन ब्यूटी कॉन्टेस्ट 2021 का सफल आयोजन आज 15 जून को किया गया। मिस बॉलीवुड ऑनलाइन ब्यूटी कॉन्टेस्ट 2021 का आयोजन डॉ कृष्णा चौहान ने करवाया जो ज्यूरी मेम्बर भी थे। इनके साथ इंटरनेशनल परफॉर्मर शिरीन फरीद और एंकर सिमरन आहूजा भी ज्यूरी की सदस्य थीं। इस कांस्टेस्ट मे देश भर से एक से बढ़कर एक सुंदर और टैलेंटेड युवतियों ने भाग लिया था। जिनमे से यूपी की दीप्ति तिवारी विनर रहीं वहीं खुशबू शर्मा व पीहू ठाकुर हुईं रनर अप। गौरतलब है कि दीप्ति तिवारी ने पिछले 20 साल से मुम्बई में रहकर कई धारावाहिकों और फिल्मो में काम किया है। फर्स्ट रनर अप खुशबू शर्मा इंदौर की रहने वाली हैं व बॉलीवुड में न्यू फेस हैं। रनरअप पीहू ठाकुर उत्तराखण्ड की हैं। जो एक्टिंग के साथ साथ प्रिंट एड शूट में भी व्यस्त रहती है।
डॉ कृष्णा चौहान का यह सातवां अवार्ड था। उन्होंने इससे पहले 6 अवार्ड समारोह करवाये हैं।
इससे पूर्व कृष्णा चौहान ने दिसम्बर 2019 में बॉलीवुड लीजेंड एवार्ड और फरवरी 2020 में बॉलीवुड आइकोनिक एवार्ड करवाया था। सितंबर में मिस बॉलीवुड ऑनलाइन ब्यूटी कॉन्टेस्ट 2020, दिसम्बर 2020 में लीजेंड दादा साहेब फाल्के अवार्ड, बॉलीवुड लीजेंड अवार्ड, फरवरी 2021 में बॉलीवुड आइकोनिक अवार्ड फंक्शन का सफल आयोजन किया था। कृष्णा चौहान फाउंडेशन के अंतर्गत वह अगले माह जुलाई में “लेजेंड दादासाहेब फाल्के एवार्ड 2021” फंक्शन करा रहे हैं।
आपको बता दें कि निर्देशक कृष्णा चौहान बॉलीवुड में पिछले 18 वर्षों से फ़िल्म मेकिंग जैसी जटिल विधा को आत्मसात कर रहे हैं। इससे पहले कृष्णा की एक शार्ट फ़िल्म को राज्य स्तर पर सराहना मिली है जो कि सामाजिक मुद्दे पर बनी थी। इसके अलावा कृष्णा चौहान ने दो फ़िल्म की भी तैयारी कर ली है। कृष्णा चौहान फ़िल्म डायरेक्टर होने के साथ-साथ जनहित में समाजसेवा के विभिन्न कार्यों में भी लिप्त रहते हैं। साथ ही वे बॉलीवुड के कई प्रतिष्ठित एवार्ड फंक्शन्स भी कराते रहते हैं।
वर्तमान में कृष्णा चौहान की दो हिंदी फिल्मों की शूटिंग अगले माह में होने जा रही है। कृष्णा चौहान के अनुसार उनकी एक फिल्म लॉक डाउन के कारण नहीं रिलीज़ हो पाई थी जिसे नये साल में रिलीज़ करने की योजना है। वह अगले माह लेजेंड दादा साहेब फाल्के एवार्ड कराने के साथ-साथ अपनी एक फ़िल्म की शूटिंग यूपी में शुरू करेंगे। इसके अलावा 2021 में ही वह अपनी एक म्यूज़िक कंपनी लांच करने की तैयारी कर रहे हैं।
आपको बता दें कि बॉलीवुड में कृष्णा चौहान का रुतबा और कद बड़ा हो चला है।  अब वे किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। डायरेक्टर कृष्णा चौहान का उनके नाम से कृष्णा फाउंडेशन तो है ही, उनकी कृष्णा चौहान नामक एड एजेंसी भी है।
मिस बॉलीवुड ऑनलाइन ब्यूटी कॉन्टेस्ट 2021 लगातार दूसरे साल आयोजित करके इसके फाउंडर व डायरेक्टर कृष्णा चौहान बेहद उत्साहित हैं, उन्होंने सभी विनर व रनर अप को मुबारकबाद पेश की है।वहीं फ़िल्म अभिनेत्री प्रसिद्ध समाजसेवी श्रीमति (शिरीन फ़रीद जी ) ने भी सभी विनर व रनर अप के उज़्ज़बल भविष्य की कामना की है।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply