उत्तर प्रदेश के नवाबों के शहर लखनऊ में बॉलीवुड फिल्म अभिनेता दिलीप कुमार के इंतकाल पर बेगमात रॉयल फैमिली आफ अवध की अध्यक्ष प्रिन्सेज फरहाना मालकी की ओर से दुआ ए मगफिरत पर खिराजे अकीदत पेश की गई

0

अरमान उल हक के सौजन्य से

लखनऊ -उत्तर प्रदेश के नवाबों के शहर लखनऊ में बॉलीवुड फ़िल्म अभिनेता मौहम्मद यूसुफ़ खान उर्फ़ दिलीप कुमार के इन्तेक़ाल पर बेगमात रॉयल फ़ैमिली ऑफ़ अवध की अध्यक्ष प्रिन्सेज फरहाना मालकी जी की और से दुआ-ए-मग़फ़िरत कर खिराजे अक़ीदत पेश की गयी।
बेगमात ने अल्लाह पाक़ से उनकी मग़फ़िरत की दुआ की।
दुआ ए मग़फ़िरत में अधिवक्ता सैफ हुसैन,केसर नवाब,अफरीन मालकी,फरजाना आब्दी,निशात परबेज़,रिज़वान नवाब मालकी,प्रिंस अज़ीम नवाब मौजूद रहे। नवाबज़ादी फरहाना मालकी ने बताया फ़िल्म अभिनेता मरहूम दिलीप कुमार के अवध के नवाबों के शाही परिवार से खास रिश्ते थे। दिलीप कुमार मेरे वालिद प्रिन्स ज़ैनुल मालकी को अपना पिर मानते थे और मुम्बई के अपने घर दावत पर भी बुलाया था। और सायरा बानो ने अपने हाथों से खीर बनाकर खिलाई थी। फरहाना मालकी ने कहा कि दिलीप कुमार का निधन अवध की बेगमात फैमिली के लिए व्यक्तिगत नुकसान है। जल्द ही अवध की बेगमात फैमिली मुम्बई जाकर सायरा बानो से मुलाक़त कर शोक व्यक्त करेगी।

इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply