कोटद्वार में एक नवविवाहिता ने समाज की बदनामी के डर से नवजात शिशु को झाड़ियों में फेंका पुलिस ने नवजात शिशु को अस्पताल में भर्ती किया

0

कोटद्वार से नितिन अग्रवाल की रिपोर्ट

कोटद्वार:- आज कोटद्वार में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। कोटद्वार में एक नवविवाहिता ने नवजात शिशु को जन्म देने के बाद झाड़ियों में फेंक दिया। बेस चिकित्सालय कोटद्वार की सूचना पर मौके पर देवदूत बनकर पहुंची कोटद्वार पुलिस ने बच्चे को उपचार के लिए बेस चिकित्सालय में भर्ती करा दिया है। जहां बच्चे की हालत अब सामान्य बताई जा रही है। पुलिस ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि आज भाबर क्षेत्र निवासी एक नवविवाहिता ने नवजात शिशु को जन्म देने के बाद झाड़ियों में फेक दिया। घटना की सूचना मिलते ही कोटद्वार कोतवाली से महिला उप निरीक्षक भावना भट्ट और उप निरीक्षक अनित कुमार मौके पर पहुंचे जहां झाड़ियों में ढूंढने के बाद नवजात शिशु पुलिस को मिल गया इस दौरान शिशु की सांसे चल रही थी। पुलिस ने सूझ बूझ का परिचय देते हुए उसे चादर में लपेट कर बेस चिकित्सालय कोटद्वार में भर्ती करा दिया। महिला ने पुलिस को अपने बयानों में बताया कि आज सुबह 4 बजे उसने एक नवजात शिशु को जन्म दिया था। जिसके बाद महिला ने नवजात शिशु के बारे में अपने ससुर को ना बता कर के पीछे झाड़ियों में फेंक दिया था।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply