उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ शर्मा गुट बैठक को जिला अध्यक्ष धर्मवीर सिंह ने संबोधित करते हुए समस्याओं के समाधान की मांग की

0

स्योहारा से संजय शर्मा की रिपोर्ट

स्योहारा:- उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ शर्मा गुट की एक आवश्यक बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष धर्मवीर सिंह ने कहा कि सरकार अध्यापकों की समस्याओं के लिए लगातार उदासीनता बरत रही है। इतना ही नहीं अध्यापकों को तरह-तरह से प्रताड़ित करने और उनका शोषण करने की नीति सरकार ने अपना रखी है।
उन्होंने कहा कि हाल ही में शिक्षा मंत्री द्वारा प्रातः 8बजे से लेकर 4बजे तक दो पालियों में विद्यालय चलाने का फरमान जारी किया गया है।


उन्होंने कहा कि शिक्षक मैनुअल में कहीं भी इस तरह का प्रावधान नहीं है। उन्होंने कहा कि विभिन्न मांगों को लेकर संगठन के द्वारा 25 अगस्त को जनपद में अध्यापकों का विशाल धरना दिया जाएगा। जिसके लिए संगठन जनपद में तूफानी दौरा कर रहा है ।
धर्मवीर सिंह के पधारने पर आरएसपी शाखा और एम क्यू इंटर कॉलेज शाखा द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया ।
एमक्यू इंटर कॉलेज में मास्टर फहीम अहमद के नेतृत्व में कार्यक्रम हुआ। जबकि आर एस पी इंटर कॉलेज में अध्यक्ष पंकज छावड़ा ,सचिव मोहक दीक्षित, जिला कार्यकारिणी समिति के कांता प्रसाद पुष्पक, धीरज शर्मा, अनुज रस्तोगी, शरद वर्मा, शिव कुमार, पंडित शेखर चंद, मधुबाला शर्मा प्रधानाचार्य , अरविंद कुमार , ओमेंद्रर कुमार त्यागी, रघुवीर सिंह आदि ने कार्यक्रम में सहयोग दिया ।
कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य मधुबाला शर्मा ने सभी का आभार जताया।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply