नजीबाबाद क्षेत्र से भाजपा नेता चौधरी विक्रम सिंह खोबे ने भाजपा कार्यकर्ताओं से उन्हें विधानसभा चुनाव में पूर्ण समर्थन देने की अपील की

0

नजीबाबाद से सपना वर्मा की रिपोर्ट
आपको अवगत कराना चाहता हूं कि मैं लगभग बीस वर्षों से भारतीय जनता पार्टी में विभिन्न पदों पर रहते हुए पूर्ण निष्ठा और ईमानदारी से कार्य कर रहा हूं। पिछले कई वर्षों से आम जनता के बीच में रह कर सभी वर्गों के लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए हर स्तर पर अधिकारियों से मिलकर समाधान कराने का पूर्ण प्रयास किया है। नजीबाबाद के पी डबलू डी गेस्ट हाऊस में हर सोमवार को जनता की सेवा के लिए बगैर किसी भेद-भाव के हर किसी की समस्या को दूर कराने का पूर्ण प्रयास किया है। मेरे बस में जितना था वो सब मैंने जनता की सेवा के लिए किया। आप सबकी जानकारी में शायद ये सब होगा। पंचायत चुनाव में मैं नजीबाबाद की क्षेत्र पंचायत लाहक कला से निर्विरोध क्षेत्र पंचायत सदस्य चुना गया। भारतीय जनता पार्टी से ब्लाक प्रमुख पद नजीबाबाद का चुनाव लड़ने का आग्रह किया गया था लेकिन हमें अनुमति नहीं मिली।
भाईयों मैं एक साधारण ग्रामीण छोटे किसान परिवार से हूं और हमेशा आपके बीच में रहता आया हूं सदैव आपके दुःख सुख में साथ रहा हूं। छात्र जीवन से और अब तक का राजनीतिक सफर आपने मेरा देखा है जीवन में बहुत से उतार चढ़ाव अब तक आये। जरुत पड़ने पर आप सबने मेरा साथ दिया और मुझे मेरे रास्ते के लिए संभाले रखा। आप सब मेरे जीवन का अभिन्न अंग है और मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। आशा करता हूं कि आप सबका सहयोग और आशीर्वाद इसी तरह मेरे लिए बना रहेगा।
भाईयों आप सबसे मैं एक अनुरोध पूर्वक अपील करता हूं कि मैं आप सब लोगों के सहयोग और आशीर्वाद के आधार पर और मैंने जो अब तक भाजपा में जो बीस साल से काम किया उसके आधार पर भारतीय जनता पार्टी विधान सभा क्षेत्र नजीबाबाद से विधान सभा चुनाव के लिए दावेदारी की है।
भाईयों ना मैं किसी जमींदार घराने से हूं, ना किसी व्यवसायिक घराने से हूं, ना ही राजनैतिक घराने से हूं और ना ही मेरे पूर्वजों का कोई ऐसा व्यक्तित्व रहा हो जिसकी मुझे पहचान मिली हो। मुझे आज जो भी पहचान मिली वह सब आप लोगों के असीम आशिर्वाद और सहयोग से मिली। भाईयों आपसे एक और उम्मीद और सहयोग भारतीय जनता पार्टी विधान सभा क्षेत्र नजीबाबाद से कई बड़े लोग विधान सभा चुनाव की लाईन में है मैं उनकी तुलना में भी नहीं हूं। लेकिन आप सब मेरे साथ है तो ये संघर्ष की लड़ाई आपके आशीर्वाद से हम जरुर जीत जायेंगे। बस आपको इतना करना है आप जहां कही भी हो बस हमारी चर्चा करते हुए हमारे मान सम्मान को लगातार बढ़ाते रहना है और जरुर पड़ने पर हमारे साथ खड़ा होना है। इतना भर करते रहिये बस वो दिन दूर नहीं जब आपकी जय होगी विजय होगी। और ये जय और विजय आम जनता की होगी आम आदमी की होगी, किसान मजदूर की होगी। क्योंकि भारतीय जनता पार्टी ही सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबके प्रयास की बात करती है।
भाईयों जो मुझे कहना था वो मैंने कह दिया अब आपको क्षेत्र में मेरे लिए एक माहोल तैयार करना है और एक आम आदमी की जय और विजय के लिए संकल्प लेकर कार्य करना है। आशा करता हूं कि पूर्व की भांति इस बार भी आप सब का सहयोग और विजयश्री का शुभ आशीर्वाद मुझे प्राप्त होगा।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply