अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व कोविड-19 प्रभारी प्रीति जायसवाल ने कोविड-19 से प्रभावित परिवार के परिजनों की समस्याओं का अनुसरण करते हुए बताया कि शासन द्वारा उनकी समस्याओं को अनुसरण किया गया है

0

सपना वर्मा की रिपोर्ट✍️

अपर जिलाधिकारी (वि0रा0) कोविड-19 प्रभारी प्रीति जायसवाल ने अपने कक्ष में कोविड-19 से प्रभावित परिवारों के परिजनों की समस्याओं का अनुश्रवण करते हुए बताया कि जनपद में चल रहे सुशासन सप्ताह के अंतर्गत शासन के निर्देशों के अनुपालन में सहानुभूति एवं मानवता के उच्च आदर्शों के दृष्टिगत कोविड-19 से प्रभावित परिवार जिन्होंने अपने परिजनों को खोया है। उनकी समस्याओं को अनुश्रवण किया गया । इसके निस्तारण के निर्देश संबंधित विभागों को दे दिए गए हैं तथा निस्तारण प्राथमिकता स्तर से हो इसके लिए विशेष ध्यान आकर्षित करने के लिए पिंक कलर के पत्र का इस्तेमाल किया गया है। यह पत्र संबंधित विभागों को भेजा जा रहा है।
इसके अतिरिक्त शीत लहर से बचाव के लिए संबंधित परिवारों के परिजनों को प्राथमिकता स्तर पर कंबल का वितरण किया गया
एवं कोविड-19 की तीसरी लहर के दृष्टिगत इससे बचाव के लिए जानकारी दी गई तथा कोविड-19 उपयुक्त व्यवहार जैसे मास्क लगाना सामाजिक दूरी का पालन करना की सलाह दी गई।
इस अवसर पर जिला कार्यक्रम अधिकारी संजय यादव, कोविड-19 से प्रभावित परिवारों के परिजन एवं अन्य संबंधित विभागों के कर्मचारी तथा अधिकारी उपस्थित थे।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply